Samachar Nama
×

Umran Malik  का पहली बार हुआ Team India में चयन होने पर भावुक हुए पिता, जानिए क्या कहा 
 

Umran Malik --1-1111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। आईपीएल 2022  के बाद भारतीय टीम  को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज    खेलनी है । टी 20 सीरीज के लिए  भारत  की 18 सदस्यीय टीम का ऐलान किया गया है।भारतीय टीम में पहली बार युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक को मौका मिला है जो  जम्मू कश्मीर से  आते हैं । बता दें कि उमरान  मलिक आईपीएल  में दमदार प्रदर्शन करके ही भारतीय   टीम  तक पहुंच पाए हैं।

IPL 2022 Shikhar Dhawan ने बल्ले से रचा इतिहास, किया ये बड़ा कारनामा 
 


Umran Malik --1-11111111111.GIF

उमरान मलिक अपनी तेज गति की  गेंदबाजी  के लिए जाने जाते हैं। उमरान मलिक का  टीम इंडिया  में चयन होने पर उनके पिता  भावुक हैं।उमरान मलिक के पिता  अपनी खुशी को शब्दों में जाहिर नहीं कर पा रहे हैं । बता दें कि उमरान मलिक के पिता अब्दुल राशिद फल बिक्रेता हैं और वह पिछले दो महीने से बेटे के भारतीय टीम में चयन होने का सपना देख रहे थे।

IPL 2022 में मचाया कहर, अब 3 साल बाद Team India में लौटा घातक प्लेयर

Umran Malik --1-11111111111.GIF

उमरान मलिक  ने टीम  इंडिया में चयन होने पर कहा कि   भारतीय टीम की जर्सी पहनना बड़ी उपलब्धि होगी। उमरान  के पिता  ने बात करते हुए कहा,  उमरान को विश्वास था कि एक दिन वह सफलता प्राप्त करेगा ।उसे अपने कौशल  और प्रतिभा पर पूरा यकीन था और उसने इसके लिए कड़ी मेहनत की ।

IPL 2022 SRH VS PBKS Highlight मुकाबले में इन बल्लेबाजों ने की छक्के-चौकों की बरसात,देखें Video

Umran Malik --1-11111111111.GIF

यह पूरी  तरह से उसकी सफलता  है और ऊपर वाले का आशीर्वाद भी है।उसने कड़ी मेहनत की और अल्लाह ने उसका समर्थन किया ।मैं इस लायक नहीं हूं कि  उसकी कड़ी  मेहनत का  श्रेय लूं।जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा  ने  भी उमरान मलिक को  भारतीय टीम   चयन होने पर बधाई दी है।उमरान मलिक  अगर दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी 20 सीरीज में खुद को साबित करते हैं तो  उन्हें टी 20विश्व कप के लिए भी मौका मिल सकता है।

IPL 2022 SRH VS PBKS Highlights हैदराबाद ने पंजाब को 5 विकेट से हराया, देखें मैच हाइलाइट्स Video

Umran Malik --1-1

Share this story