Samachar Nama
×

PAK VS SL  लंबे समय बाद पाकिस्तान के इस घातक गेंदबाज की टेस्ट टीम में हुई वापसी 

test yasir shah--11

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  श्रीलंका दौरे  के लिए पाकिस्तान ने अपनी टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है । पाकिस्तान की टीम मेें  लंबे   समय  बाद घातक गेंदबाज की वापसी हुई है। 18सदस्यीय टीम में पाकिस्तानी लेग स्पिनर यासिर शाह की तकरीबन  1 साल के बाद  वापसी हो गई है ।  यासिर शाह पिछले साल वेस्टइंडीज के  खिलाफ सीरीज के बाद  से अपनी फिटनेस को लेकर जूझ रहे हैं।

 Rohit Sharma और Jasprit Bumrah के बीच हुई जबरदस्त टक्कर, देखें Video

Yasir Shah Rape Case, नाबालिग से रेप मामले में क्रिकेटर यासिर शाह को राहत, पुलिस ने दिया बयान

यासिर  शाह ने पााकिस्तान की टीम में  ऑफ स्पिनर  साजिद खान की जगह ली है   जो  ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पिछली  घरेलू टेस्ट सीरीज में खेले  थे।पाकिस्तान ने यह  सीरीज  0-1 से गंवाई थी । इसके अलावा पाकिस्तान की टीम   में  आलराउंडर सलमान अली आगा और बाएं हाथ के स्पिनर मोहम्मद नवाज को भी   मौका मिला है ।इन  खिलाड़ियों ने अब तक डेब्यू नहीं किया है।श्रीलंकाई दौरे पर पाकिस्तान की टीम   16 से 20  जुलाई तक   पहला टेस्ट खेलेगी।

आखिर कैसे Cheteshwar Pujara टीम इंडिया में फिर से कर पाए वापसी, बल्लेबाज ने खुद किया खुलासा

Yasir Shah

वहीं दूसरा टेस्ट 24 से 28 जुलाई के बीच होगा।इसके अलावा  पाकिस्तान की टीम   छह जुलाई को  श्रीलंका रवाना होगी और 11  से 13 जुलाई तक तीन दिवसीय मैच खेलेगी। पाकिस्तान  ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज को अपने नाम किया ,लेकिन अब  टेस्ट क्रिकेट के  तहत कुछ कमाल करके दिखाना होगा।

Sarfaraz Khan शतक जड़कर हुए भावुक, मैदान पर सिद्धू मूसेवाला को ऐसे किया याद ,देखें Video

Yasir Shah Alleged in Rape Case, पाकिस्तानी टेस्ट क्रिकेटर यासिर शाह पर 14 साल की बच्ची के दुष्कर्म में कथित रूप से मदद करने का केस दर्ज

 श्रीलंका और  ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाली यह टेस्ट सीरीज  विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा रहने वाली है।  श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों टीमों की निगाहें    टेस्ट मैचों में अच्छा करने पर रहने वाली हैं। पाकिस्तान ने श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए एक मजबूत  टीम का चयन किया है । टीम की कप्तानी   बाबर आजम के हाथों में ही रहने वाली है।

Yasir Shah

श्रीलंका दौरे के लिए पाकिस्तानी टेस्ट टीम

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, इमाम उल हक, अजहर अली, फहीम अशरफ, फवद आलम, हारिस राउफ, नसीम शाह, नौमान अली, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, सौद शकील, शाहीन अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह, हसन अली और मोहम्मद नवाज।

Share this story