Samachar Nama
×

Mike Hesson ने हसरंगा की तारीफ की !

Mike Hesson ने हसरंगा की तारीफ की !
क्रिकेट न्यूज डेस्क् !!!  रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के क्रिकेट निदेशक माइक हेसन ने गुरुवार को आईपीएल 2022 में लेग-स्पिन ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा के प्रदर्शन की प्रशंसा की। साथ ही कहा वह टूर्नामेंट में लगातार बड़े खिलाड़ियों को आउट कर रहे हैं। आईपीएल 2022 में प्रमुख विकेट लेने वालों की सूची में हसरंगा 12 मैचों में 7.85 की इकॉनमी रेट से 21 विकेट लेकर दूसरे स्थान पर हैं। भले ही बैंगलोर अपने लंबे समय तक काम करने वाले कलाई के स्पिनर युजवेंद्र चहल से चूक गए हो, लेकिन हसरंगा ने अपने प्रदर्शन से चहल की कमी खलने नहीं दी है।हेसन ने कहा, सीजन की शुरुआत से हसरंगा हमेशा बड़े खिलाड़ियों को आउट कर रहे हैं, वह बीच में विकेट ले रहे हैं, जिसने हमें मजबूती प्रदान की है। वह वास्तव में हमारे लिए अच्छा काम कर रहे हैं। चहल जैसे खिलाड़ी की जगह भरना वाकई में मुश्किल था, क्योंकि वह आरसीबी में आइकन खिलाड़ी थे।

बैंगलोर की सनराइजर्स हैदराबाद पर 67 रन की जीत में हसरंगा ने बल्लेबाजी क्रम को उखाड़ फेंका और 5/18 लिए, आईपीएल के इतिहास में उनका पहला पांच विकेट था। शुक्रवार को ब्रेबोर्न स्टेडियम में बेंगलुरू का सामना पंजाब किंग्स से होगा, जिसमें हसरंगा से टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की संभावनाओं को मजबूत करने की उम्मीद की जा सकती है। हसरंगा ने कहा, मैं वास्तव में खुश हूं कि मैं इस टूर्नामेंट में दूसरा सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज हूं। आरसीबी सर्वश्रेष्ठ फ्रेंचाइजी में से एक है। हम हर समय एक परिवार के रूप में काम करते हैं, मुख्य कोच, संजय बांगर और माइक हेसन और पूरा स्टाफ मेरी गेंदबाजी और मुझे सपोर्ट करते हैं।

उन्होंने आगे कहा, वे सभी बहुत अनुभवी हैं और यह हमारे लिए बहुत अच्छा है। मैंने पिछले साल का दूसरा हाफ चहल के साथ खेला था, इसलिए हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं हमेशा उनकी गेंदबाजी की सराहना करता हूं और वह भी यही काम करते हैं। मुझे चुनौतियों का सामना करना पसंद है, इसलिए मेरे लिए दबाव की स्थितियों को संभालना बहुत आसान है। आईपीएल 2022 के दौरान हसरंगा को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए स्पिन गेंदबाजी कोच, भारत के पूर्व बाएं हाथ के स्पिनर श्रीधरन श्रीराम ने काफी मदद की है।

--आईएएनएस

स्पोर्टस न्यूज डेस्क !!! 

आरजे/एएनएम

Share this story