Samachar Nama
×

BBL में मेलबर्न रेनेगेड्स में शामिल हुए मार्टिन गुप्टिल !

BBL में मेलबर्न रेनेगेड्स में शामिल हुए मार्टिन गुप्टिल !
क्रिकेट न्यूज डेस्क् !!! न्यूजीलैंड के सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज होने के सिर्फ दो दिन बाद अनुभवी सलामी बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल बिग बैश लीग (बीबीएल) के आगामी सीजन के लिए मेलबर्न रेनेगेड्स टीम से जुड़ गए हैं। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को मेलबर्न स्टार्स ने अगस्त में शुरूआती विदेशी खिलाड़ी ड्राफ्ट के जरिए टीम में शामिल किया था और बल्लेबाज गुप्टिल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद बीबीएल में खेलने वाले न्यूजीलैंड के तीसरे खिलाड़ी बन गए हैं। गुप्टिल ने क्लब के साथ अपने जुड़ाव पर कहा, मैं रेनेगेड्स में शामिल होने के लिए उत्साहित हूं और इस सीजन में बिग बैश का हिस्सा बनने की उम्मीद कर रहा हूं।

गुप्टिल इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन की जगह टूर्नामेंट की शुरूआत में वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाजी आलराउंडर आंद्रे रसेल के चार मैचों के कार्यकाल के बाद रेनेगेड्स के साथ जुड़ेंगे। वह दस साल पहले बीबीएल में खेल चुके हैं। उन्होंने आगे कहा, पिछले कुछ वर्षों में मैंने अंतरराष्ट्रीय पर कुछ लोगों के साथ रास्ता तय किया है और यह जानता हूं कि इसका हिस्सा बनने के लिए यह एक शानदार टीम का माहौल होगा।गुप्टिल दुनिया के प्रमुख सफेद गेंद के खिलाड़ियों में से एक हैं, जिन्होंने वनडे और टी20 में न्यूजीलैंड के लिए 320 मैचों में लगभग 11,000 रन बनाए हैं। वह 10 नियमित सीजन मैचों के लिए रेनेगेड्स को उपलब्ध होंगे।

हम मार्टिन जैसे खिलाड़ी के रेनेगेड्स में शामिल होने से खुश हैं और हम उत्साहित हैं कि उन्होंने हमारे क्लब के लिए खेलना चुना है। न्यूजीलैंड के लिए खेल के सबसे छोटे रूप में और दुनिया भर में घरेलू प्रतियोगिताओं में लंबे समय तक मार्टिन का रिकॉर्ड खुद के लिए बोलता है।मेलबर्न रेनेगेड्स के महाप्रबंधक जेम्स रोसेनगार्टन ने कहा, मार्टिन हमारे समूह से जुड़ गए हैं और पिछले एक महीने में मार्टिन और आंद्रे को साइन करना हमारे क्लब के लिए शानदार रहा है। रेनेगेड्स 18 दिसंबर को मार्वल स्टेडियम में सिडनी थंडर की मेजबानी करने से पहले, केर्न्‍स में ब्रिस्बेन हीट के खिलाफ 15 दिसंबर को बीबीएल में अपना अभियान शुरू करेंगे।

--आईएएनएस

स्पोर्टस न्यूज डेस्क् !!!   

एचएमए/आरआर

Share this story