Samachar Nama
×

IND vs WI, जानिए Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट सारी डिटेल्स

IND vs WI, जानिए Fantasy Cricket Tips, प्लेइंग इलेवन, पिच रिपोर्ट, Dream11 Team, इंजरी अपडेट सारी डिटेल्स

क्रिकेट न्यूज डेस्क।। IND vs WI के बीच T20 सीरीज का दूसरा मैच 2 अगस्त को वार्नर पार्क, बस्सेटर, सेंट किट्स, वेस्ट इंडीज में खेला जाएगा। यह मैच रात 09:30 बजे (IST) से शुरू होगा, इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग और अपडेट फैनकोड ऐप पर उपलब्ध होंगे।

मैच पूर्वावलोकन:
वेस्टइंडीज ने दूसरे टी20 मैच में शानदार वापसी करते हुए भारतीय टीम को 5 विकेट से हराकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। भारतीय टीम को पहले बल्लेबाजी करते हुए ओबेद मैककॉय ने 138 रन पर आउट कर दिया, जिसमें हार्दिक पांड्या ने 31 रन के साथ भारतीय टीम के लिए सबसे अधिक योगदान दिया।

वेस्ट इंडीज टीम के लिए ओबेद मैककॉय ने 6 विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच से सम्मानित किया गया, यह सम्मान उन्होंने अपनी मां को समर्पित किया।

इस मैच में भारतीय टीम अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकती है, सूर्यकुमार यादव की जगह ओपनर इशान किशन नजर आ सकते हैं, वहीं स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव को भी इस मैच में जगह मिल सकती है. दोनों टीमें इस मैच को जीतकर सीरीज में बढ़त बनाने के इरादे से मैदान में उतरेंगी।

मौसम की रिपोर्ट:
आसमान में बादल छाए रहेंगे, हल्की बारिश की संभावना है। तापमान 26.99 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है।

पिच रिपोर्ट:
यह पिच गेंदबाजों के अनुकूल है, इस पिच पर शुरुआती तेज गेंदबाजों को काफी मदद मिलती है, टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना इस पिच पर सही फैसला होगा।

पहली पारी का औसत स्कोर:
पहली पारी में बल्लेबाजी करना थोड़ा मुश्किल होता है, यहां पहली पारी का औसत स्कोर 114 रन है।

चेस रिकॉर्ड:
दूसरी पारी में बल्लेबाजी थोड़ी आसान नजर आई। यही वजह है कि यहां लक्ष्य का पीछा करते हुए 60 फीसदी मैच जीते गए हैं.

संभावित XI WI:
काइल मेयर्स, ब्रैंडन किंग, निकोलस पूरन (c), शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल, डेवोन थॉमस (wk), जेसन होल्डर, अकील हुसैन, ओडियन स्मिथ, अल्जारी जोसेफ, ओबेद मैककॉय

संभावित इलेवन भारत:
रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेट में), हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अवेश खान, अर्शदीप सिंह

ड्रीम टीम टॉप पिक्स:
ओबेद मैककॉय; पिछले मैच के नायक ओबेद मैककॉय ने अपने जीवन का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन देते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर 6 विकेट चटकाए, क्योंकि वेस्टइंडीज दूसरा मैच जीतने में सफल रहा, इस प्रदर्शन के लिए उन्हें पुरस्कृत भी किया गया। इस मैच में प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड मैं भारतीय टीम के बल्लेबाजों को उनकी गेंदबाजी से अच्छी चुनौती भी दे सकता हूं।

ब्रैंडन किंग; पिछले मैच में उन्होंने टीम को जीत के लिए 52 गेंदों में 68 रनों की अहम पारी खेली थी, टीम इस मैच में भी उनसे अच्छी शुरुआत की उम्मीद कर रही है.

डेवोन थॉमस; वेस्टइंडीज टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज, उन्होंने पिछले मैच में 19 गेंदों में 31 रन की नाबाद पारी खेली और टीम को 141 ​​रन के स्कोर तक पहुंचाया, इस मैच में भी वेस्टइंडीज की टीम को उम्मीद है। अच्छी तरह से बल्लेबाजी करें।

हार्दिक पांड्या; पिछले मैच में उन्होंने 31 रन बनाए और हरफनमौला प्रदर्शन करते हुए 1 विकेट लिया, इस मैच में भी वह ड्रीम टीम में एक अच्छे कप्तान विकल्प साबित हो सकते हैं।

रोहित शर्मा; पहले मैच में उन्होंने 44 गेंदों में 7 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 64 रन की शानदार पारी के साथ टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, वह टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए हैं। वह इस मैच में भी बड़ा स्कोर कर सकते हैं।

दिनेश कार्तिक; वह एक बहुत ही अनुभवी बल्लेबाज हैं, उन्हें भारतीय टीम में एक फिनिशर के रूप में शामिल किया गया है और अब तक उन्होंने इस भूमिका को बहुत अच्छी तरह से निभाया है, यहां तक ​​कि पहले मैच में भी उन्होंने 19 गेंदों पर 41 रन की विस्फोटक पारी खेली और टीम का नेतृत्व किया। विजय। 190 रन के स्कोर तक. इस मैच में भी वह बल्ले से अच्छा योगदान दे सकते हैं.

जेसन होल्डर; उन्होंने पिछले मैच में भी शानदार प्रदर्शन किया था, 23 रन देकर दो विकेट चटकाए, वह आखिरी ओवर में भी विस्फोटक बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। इस मैच में भी ड्रीम टीम में वेस्टइंडीज की ओर से अच्छा विकल्प देखने को मिलेगा।

रवींद्र जडेजा; पिछले मैच में हार्दिक पांड्या के साथ उनकी अहम साझेदारी थी जिसमें उन्होंने 27 रन बनाए और 1 विकेट भी लिया, वह इस मैच में भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं।

कप्तान/उप कप्तान विकल्प:
कप्तान: हार्दिक पांड्या, निकोलस पूरन, ऋषभ पंत

उपकप्तान: जेसन होल्डर, रोहित शर्मा, काइल मेयर्स

ड्रीम 11 टीम 1:
विकेट कीपर; निकोलस पूरन, ऋषभ पंत

बल्लेबाज; शिमरोन हेटमायर, रोहित शर्मा, ब्रैंडन किंग

ऑल राउंडर: हार्दिक पांड्या, जेसन होल्डर

गेंदबाज अकील हुसैन, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, ओबेद मैककॉय