Samachar Nama
×

Breaking IND vs NZ 3rd T20 Live  नेपियर से बुरी ख़बर, बारिश के चलते टॉस में हुई देरी

IND vs NZ 3rd T20 Live-1-11111111111111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच नेपियर में आज तीसरे और आखिरी टी 20 मैच के तहत भिड़ंत होनी है। बारिश की वजह से बुरी ख़बर आई है। दरअसल  मैक्लीन पार्क स्टेडियम की आउटफील्ड गीली होने की वजह से  मैच में अब तक टॉस नहीं हो पाया है। मुकाबला  12 बजे से शुरु होना है, जबकि टॉस का समय  11.30 बजे निर्धारित था। सीरीज में 1-0 से आगे चल रही हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम की निगाहें क्लीन स्वीप पर रहने वाली हैं।

IND vs NZ तीसरे टी20 में जीत की गारंटी बनेगा ये घातक खिलाड़ी, टीम इंडिया को जिताएगा सीरीज

IND vs NZ 3rd T20 Live-1-111

 सीरीज का पहला मैच तो बारिश की वजह से धुल गया था, लेकिन दूसरे मैच के तहत टीम इंडिया ने 65 रनों से जीत दर्ज की । वैसे भारत और न्यूजीलैंड जब भी मैदान पर आमने-सामने होती हैं तो उनके बीच रोमांचक भिड़ंत ही देखने को मिलती है। दोनों टीमों के हेड टू हेड रिकॉर्ड की बात करें तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच कुल 23 मैच  के तहत भिड़ंत हुई है ।

IND vs NZ, 3rd T20 ये खिलाड़ी अपनी जादुई गेंदबाजी में  है माहिर, क्या कप्तान Hardik Pandya देंगे मौका

ind vs nz

 

इन मैचों में से जहां टीम इंडिया ने 12 के तहत जीत दर्ज की है जबकि न्यूजीलैंड को 9 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है । वहीं दोनों टीमों के बीच दो मैच बेनतीजा रहे ।इस सीरीज का पहला मैच भी  इन आंकड़ों में शामिल है ।भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए पिछले पांच मैचों की बात करें तो भारत ने 3 मैचों में जीत दर्ज की है जबकि एक मुकाबले में हार मिली , जबकि एक मैच बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया था।

IND vs NZ, 3rd T20 कितने बजे से खेला जाएगा आखिरी टी 20, लाइव देखने के लिए अपनाए ये तरीका
 

IND VS NZ

न्यूजीलैंड ने अपने आखिरी 5 टी  20 मैचों में से 1 के तहत जीत दर्ज की है जबकि तीन मुकाबलों में हार मिली है। वहीं एक मैच बारिश की वजह से रद्द हुआ।भारत- न्यूजीलैंड में से आखिरी टी 20 मैच  के तहत  किस टीम को जीत मिलेगी, यह देखने दिलचस्प रहने वाला है।

IND vs NZ T20 Head to Head:  भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 मुकाबले में कौन किस पर रहा है भारी,   जानिए कौन किस पर पड़ता है भारी

Share this story