Samachar Nama
×

IND vs BAN टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश दौरे से बाहर हुआ घातक ऑलराउंडर
 

IND vs SA: सेमीफाइनल की टिकट कन्फर्म करने के लिए साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस धाकड प्लेइंग-XI के साथ उतरेंगे रोहित शर्मा

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।टीम इंडिया इन दिनों न्यूजीलैंड के दौरे पर है,जहां वह टी 20 के बाद वनडे सीरीज खेलने वाली है ।वैसे न्यूजीलैंड दौरे के बाद टीम इंडिया को बांग्लादेश दौरे पर जाना है। बांग्लादेश दौरे से पहले टीम इंडिया को झटका लगा और बुरी ख़बर आई है ।दरअसल एक घातक ऑलराउंडर न्यूजीलैंड दौरे से बाहर हो गया है। टीम इंडिया  दिसंबर में बांग्लादेश का दौरा करने वाली है ।

IND vs NZ ODI Series भारत- न्यूजीलैंड में से किस टीम का पलड़ा रहा है भारी, जानिए हेड टू हेड रिकॉर्ड

Ravindra Jadeja T20

बांग्लादेश दौरे पर टीम इंडिया को तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है । बांग्लादेश दौरे पर होने वाली अहम सीरीज से पहले टीम इंडिया को करारा झटका लगा है ।ख़बरों की माने तो दिग्गज ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा इस दौरे पर टीम इंडिया का हिस्सा नहीं होंगे। रविंद्र जडेजा का नहीं होना भारतीय टीम के लिए बड़ा झटका ही माना जा सकता है  क्योंकि वह टीम सबसे अहम खिलाड़ी हैं।

ंIND vs NZ  टी 20 के बाद वनडे में भी न्यूजीलैंड से भिड़ेगी टीम इंडिया, जानिए सीरीज का Full Schedule

ravindra- jadeja --1

 

गौरतलब हो कि एशिया कप 2022 के दौरान रविंद्र जडेजा चोटिल हो  गए थे, लेकिन उस चोट से वह अब तक उबर नहीं सके हैं ।इस चोट के कारण रविंद्र जडेजा टी 20 विश्व कप  में भी टीम इंडिया का हिस्सा नहीं थे।घातक ऑलराउंडर लंबे वक्त से टीम से बाहर हैं और ऐसे में जडेजा की कमी टीम इंडिया को खल रही है।
Bumrah and Jadeja-1-1-1-11111444

वैसे बांग्लादेश दौरे की बात करें तो  दोनों टीमों के बीच  3 वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच 4 दिसंबर को खेला जाएगा, जबकि दूसरा मैच 7 दिसंबर को खेला जाएगा। सीरीज का आखिरी मैच 10 सिंबर को होगा।भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट मैच 14 से 18 दिसंबर  को खेला जाएगा। वहीं दूसरा और आखिरी टेस्ट 22 से 26 दिसंबर को खेला जाएगा

Ravindra Jadeja00--------1--1-11111

Share this story