Samachar Nama
×

IND VS NZ 1st ODI धवन, अय्यर और गिल ने जड़े अर्धशतक , भारत ने न्यूजीलैंड को दिया 307 रनों का लक्ष्य
 

IND vs NZ Records: न्यूजीलैंड के खिलाफ Auckland में वनडे में ऐसा है भारत का रिकॉर्ड, नहीं जीता पिछले 19 सालों से एक भी मैच

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहला वनडे मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है । ख़बर लिखे जाने तक मुकाबले में भारत की पारी समाप्त हो गई थी । मुकाबले में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर भारत को बल्लेबाजी का न्योता दिया है। टीम इंडिया ने पहले खेलते हुए निर्धारित 50 ओवर में 7विकेट पर 306 रन बनाने का काम किया ।

IND vs NZ 1st ODI Live Score: गिल अर्धशतक जडकर हुए आउट, न्यूजीलैंड को मिली पहली सफलता

सीरीज के पहले ही मैच के तहत टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी ने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया ।वहीं  श्रेयस अय्यर ने भी ताबड़तोड़ पारी खेली। टीम इंडिया के लिए कप्तान शिखर धवन ने 77 गेंदों में 13 चौकों की मदद से 72रनों की पारी खेली । शुभमन गिल ने  65 गेंदों में  एक चौके और तीन छक्के की मदद से 50 रनों की पारी खेली।श्रेयस अय्यर ने  76 गेंदों में  80 रनों की तूफानी पारी खेली ।उन्होंने अपनी पारी में 4 चौके और इतने ही छक्के लगाए।

IND vs NZ 1st ODI Live Score: श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत क्रीज पर डटे हुए, न्यूजीलैंड को विकेटों की तलाश

वहीं वाशिंगटन सुंदर ने 16 गेंदों में तीन चौके और इतने छक्के की मदद से नाबाद 36 रनों की पारी खेली।संजू सैमसन ने 38 गेंदों में  4 चौके की सहायता से 36 रनों की पारी खेली। ऋषभ पंत ने 15 और सूर्यकुमार यादव ने 4 रन बनाए।शार्दुल ठाकुर ने एक रन बनाया ।

IND VS SA 2nd ODI Dhawan--1-1-1

न्यूजीलैंड के लिए लॉकी फर्ग्यूसन और टिम सऊदी ने तीन-तीन विकेट चटकाए।एक विकेट एडम मिल्ने को मिला।टीम इंडिया को अगर मुकाबले में जीत दर्ज करनी है तो गेंदबाजों को शानदार प्रदर्शन करके दिखाना होगा । टीम इंडिया के लिए आज यहां अर्शदीप सिंह और उमरान मलिक जैसे दो घातक तेज गेंदबाज डेब्यू कर रहे हैं। ये दोनों ही गेंदबाज डेब्यू मैच में टीम इंडिया के लिए दमदार  प्रदर्शन करते हुए  नजर आ सकते हैं।
ind vs nz

Share this story