Samachar Nama
×

South Africa के खिलाफ दौरे के अभ्यास मैच के लिए इंग्लैंड लायंस की टीम का ऐलान !

South Africa के खिलाफ दौरे के अभ्यास मैच के लिए इंग्लैंड लायंस की टीम का ऐलान !
क्रिकेट न्यूज डेस्क !!! कैंटरबरी में चार दिवसीय अभ्यास मैच के लिए शुक्रवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सैम बिलिंग्स की कप्तानी वाली 13 सदस्यीय इंग्लैंड लायंस टीम का ऐलान किया गया। इसमें बल्लेबाज डोम सिबली और डैन लॉरेंस को नामित किया गया था। यह मैच 9 अगस्त से खेला जाएगा। इंग्लैंड के सहायक कोच पॉल कॉलिंगवुड को मैच के लिए मुख्य कोच बनाया गया है। सिबली ने आखिरी बार लॉर्डस में भारत के खिलाफ दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड के लिए खेला था। लेकिन उन्होंने मौजूदा काउंटी चैंपियनशिप में अपनी काउंटी टीम वारविकशायर के लिए 11 मैचों में 625 रन बनाए हैं। दूसरी ओर, लॉरेंस ने इस साल की शुरूआत में वेस्टइंडीज दौरे के बाद से टेस्ट क्रिकेट में इंग्लैंड के लिए नहीं खेला है। चोट ने उन्हें काउंटी चैंपियनशिप में परेशान किया, जहां उन्होंने अपनी टीम एसेक्स के लिए आठ मैचों में 318 रन बनाए थे।

बिलिंग्स, सिबली और लॉरेंस के अलावा, बेन डकेट, कीटन जेनिंग्स, क्रेग ओवरटन, ओली रॉबिन्सन दौरे के लिए टीम शामिल हैं। इंग्लैंड के पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के दौरे के लिए तैयार होने के साथ, टूर मैच इन खिलाड़ियों को विदेशी टेस्ट दौरों के लिए आगे बढ़ने का मौका देता है। ईसीबी के प्रदर्शन निदेशक मो बोबट ने कहा, हमें खुशी है कि लायंस का दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ एक प्रतिस्पर्धात्मक मुकाबला होगा। कुछ खिलाड़ियों के लिए, यह खेल टेस्ट श्रृंखला में जाने के लिए महत्वपूर्ण तैयारी होगी। उन्होंने कहा, लायंस के लिए ये मैच महत्वपूर्ण हैं क्योंकि हम खिलाड़ियों को बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं जो इस गर्मी में टेस्ट टीम के खेलने के तरीके को और बढ़ा सकते हैं। यह उन खिलाड़ियों के लिए एक मौका है, जिन्होंने इस सीजन में रन बनाए और विकेट लिए हैं।

बोबट ने आगे कहा कि टूर मैच द हंड्रेड में कई मैचों से सीधे टकरा रहा है, जिसका अर्थ है कि टीमों को अपने कई खिलाड़ियों के बिना खेलना होगा। मैं द हंड्रेड टीमों और संबंधित मुख्य कोचों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने प्रतियोगिता में खेलने वाले आठ खिलाड़ियों को लायंस के लिए खेलने का अवसर दिया है।

इंग्लैंड लायंस टीम : सैम बिलिंग्स (कप्तान), हैरी ब्रुक, सैम कुक, सैम कोनर्स, बेन डकेट, विल जैक, कीटन जेनिंग्स, डैन लॉरेंस, क्रेग ओवरटन, लियाम पैटरसन-व्हाइट, जेम्स रेव, ओली रॉबिन्सन और डोम सिबली।

--आईएएनएस

स्पोर्टस न्यूज डेस्क !!!

आरजे/एसकेपी

Share this story