Samachar Nama
×

Team India  की जीत के बाद कप्तान Rohit Sharma ने इस युवा प्लेयर को बताया जादूगर, तारीफ में पढ़े कसीदे
 

shardul-thakur---111111111111111

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। भारत ने आखिरी वनडे मैच में न्यूजीलैंड को 90 रनों से मात देकर धमाकेदार जीत दर्ज की ।इंदौर के होल्कर स्टेडियम में बीते दिन खेले गए मैच के तहत टीम इंडिया के जीत के हीरो शुभमन गिल, रोहित शर्मा , कुलदीप यादव और  शार्दुल ठाकुर रहे । जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने एक खिलाड़ी की जमकर तारीफ की और इसे जादूगर बताया है।

Rohit Sharma ने जयसूर्या के खास कीर्तिमान को छुआ , ऐतिहासिक रिकॉर्ड पर किया कब्जा


ind vs nz

कप्तान रोहित शर्मा ने जिस खिलाड़ी के तारीफों के कसीदे पढ़े हैं,  वह कोई और नहीं बल्कि स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर हैं ।आखिरी वनडे मैच के तहत शार्दुल ठाकुर ने गेंद और बल्ले से दमदार प्रदर्शन किया। शानदार प्रदर्शन के लिए शार्दुल ठाकुर को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। बता दें कि आखिरी वनडे मैच को जीतने के साथ ही भारतीय टीम ने सीरीज पर 3-0 से कब्जा किया है। 

IND vs NZ: आखिरी वनडे में भारत ने न्यूजीलैंड को बुरी तरह रौंदा, टीम इंडिया की जीत के हीरो रहे ये 5 खिलाड़ी

ind vs nz

कप्तान रोहित  शर्मा ने जीत के बाद बात करते हुए कहा,  हमें पता है कि हमने बोर्ड पर रन बनाए थे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि यहां कोई भी स्कोर सुरक्षित है। हमने काफी अच्छी गेंदबाजी की, अपनी योजना पर कायम रहे और धैर्य बनाए रखा। शार्दुल कुछ समय से ऐसा कर रहा है। 

IND vs NZ: आखिरी वनडे भारत ने 90 रनों से जीता, न्यूजीलैंड का किया सूपड़ा साफ

ind vs nz

लोग उन्हें टीम में जादूगर कहते हैं और उन्होंने दिखाया भी।आखिरी वनडे मैच के तहत शार्दुल ठाकुर के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने पहले बल्ले से कमाल करते हुए  17 गेंदों में  तीन चौके और एक छक्के की मदद से  25 रनों की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में कमाल करते हुए 6 ओवर में  45 रन देकर तीन विकेट लिए। मुकाबले की बता करें तो भारत ने शुभमन गिल की 112 और रोहित शर्मा की 101  रन की पारी के दम पर 50 ओवर में 9 विकेट पर 385 रन बनाए, इसके जवाब में  न्यूजीलैंड 295 रन बना सकी।   भारत के लिए कुलदीप यादव ने भी तीन विकेट चटकाए।

ind vs nz

Share this story