Samachar Nama
×

भू-नगर निगम से पहले जितेंद्र अडाद की पत्नी की पत्नी आंदोलन

कोई ऑक्सीजन नहीं है, रामदीशीर इंजेक्शन नहीं है … आपको बचाता है, मौतों के जीवन को बचाता है, उन्हें मौत के दरवाजे से हटा देता है …, संदेश के पोस्टर द्वारा लिखित संदेश के हाथ में, पार्टी के आवास मंत्री, जितेंद्र अहमदी की पत्नी रीता एवहम की पत्नी। आवास मंत्री विभिन्न सामाजिक संगठनों पर काम
भू-नगर निगम से पहले जितेंद्र अडाद की पत्नी की पत्नी आंदोलन

कोई ऑक्सीजन नहीं है, रामदीशीर इंजेक्शन नहीं है … आपको बचाता है, मौतों के जीवन को बचाता है, उन्हें मौत के दरवाजे से हटा देता है …, संदेश के पोस्टर द्वारा लिखित संदेश के हाथ में, पार्टी के आवास मंत्री, जितेंद्र अहमदी की पत्नी रीता एवहम की पत्नी। आवास मंत्री विभिन्न सामाजिक संगठनों पर काम कर रहे हैं क्योंकि राज्य को लगातार ऑक्सीजन, रीमेड सेवाओं की मांग की जाती है। ठाणे शहर में निजी अस्पताल ऑक्सीजन के लिए प्लकिंग कर रहे हैं। ऐसी आपातकालीन परिस्थितियों में, नगर निगम के नेतृत्व को नगर निगम के नेतृत्व से कोई मदद नहीं मिल रही है। खटाना ने शहर में करोना के प्रभाव को प्रभावित किया है, शहर की तंत्र अपर्याप्त रही है और ठाणे नगर निगम मदद करने में विफल रहता है मरीजों और अस्पतालों।

एनसीपी द्वारा ठाणे शहर में यह स्थिति आयोजित की जा रही है। राज्य के आवास मंत्री को नगरपालिका स्वास्थ्य अधिकारियों के खिलाफ कदाचार का आरोप था। कुछ दिनों में, संबंधित अधिकारी को बुनियादी ढांचे से पकड़ा गया था। विपक्षी पार्टी शानु पठान के माध्यम से, निजी अस्पतालों के ऑक्सीजन के अनुवर्ती में नगरपालिका प्रशासन के नगरपालिका प्रशासन का सर्वेक्षण। मंगलवार को नगर निगम की सामान्य बैठक के बाद, आवास मंत्री जितेंद्र अडाद की पत्नी रीता एवहम की पत्नी रीता अडाद ने नेता शानु अशरफ पठान के साथ ऑक्सीजन स्लींडर को स्कोर किया और ऑक्सीजन प्रस्तुत किया। एमएनएस और कांग्रेस ने भी इस आंदोलन का समर्थन किया। यद्यपि मंत्री ऑक्सीजन की कोशिश करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्होंने शिकायत की कि नगर निगम ने किसी भी तरह का प्रयास नहीं देखा। उन्होंने प्रत्यक्ष हमले को मारा कि आयुक्त नागरिकों की मदद से कम है। उप आयुक्त संदीप मालवी ने रीता अडाद से मिलने की कोशिश की और उन्हें आजमाया। तीन घंटे के आंदोलन के बाद, उन्होंने आयुक्त के साथ चर्चा की।

Share this story