Samachar Nama
×

गर्लफ्रेंड बन युवती ने इंस्पेक्टर साहब को लगाई 90 लाख की चपत, ऐसे दबोची गई शातिर लेडी

राजस्थान में डींग जिले में एक इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बताया जा रहा है....
samacharnama.com

राजस्थान न्यूज डेस्क !!! राजस्थान में डींग जिले में एक इंस्पेक्टर और एक कांस्टेबल को हनीट्रैप में फंसाकर लाखों रुपये की ठगी करने के आरोप में पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. बताया जा रहा है कि पीड़ित इंस्पेक्टर पहले भरतपुर के उद्योग नगर थाने में तैनात था और वहीं उसकी दोस्ती एक महिला से हुई थी. इसके बाद उस महिला ने उसे रेप के फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देकर 90 लाख रुपये ठग लिए. इस मामले की जांच के लिए अलवर पुलिस भरतपुर पहुंच गई है

राजस्थान के अलवर से हनीट्रैप और सेक्सटॉर्शन का सनसनीखेज मामला सामने आया. यहां एक लड़की और उसके गैंग ने मिलकर सर्किल इंस्पेक्टर और कांस्टेबल को हनीट्रैप में फंसाया और उनसे करोड़ों की वसूली की. खुलासा हुआ है कि यह गिरोह अब तक सात लोगों को फंसाकर उनसे वसूली कर चुका है।

राजस्थान के अलवर में हनीट्रैप के शिकार लोगों का कुम्हेर थाने के सीआई महेंद्र कुमार राठी और कांस्टेबल रोहिताश रैगर के साथ बेहद बुरा अनुभव हुआ. इन दोनों को अपने शौक में गंभीर चोट पहुंची है. क्योंकि इन दोनों की एक कमजोरी का फायदा उठाकर एक लड़की और उसके ठग दोस्तों ने इन पुलिस इंस्पेक्टर और उनके साथ रहने वाले कांस्टेबल से एक करोड़ रुपये ठग लिए. हालांकि, राजस्थान पुलिस ने तीन महिलाओं समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जिन महिलाओं को पकड़ा है उनकी पहचान कविता, संगीता और पूजा के रूप में हुई है. वहीं दिगंबर सिंह, हेड कांस्टेबल गंगाधर और खोह थाने के कांस्टेबल विनोद कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

अब तक हुई गिरफ्तारियों में पुलिस को कुछ ऐसे दस्तावेज भी बरामद हुए हैं जिनके आधार पर यह गिरोह लोगों को उल्लू बनाकर अपना उल्लू सीधा करता था और करोड़ों रुपये अपनी जेब में डाल लेता था. पुलिस को कुछ पुलिस विभाग के सिपाहियों की वर्दी और वर्दियां भी मिली हैं। इन लोगों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस अब इन लोगों के बैंक खातों को खंगालना शुरू कर दिया है. धमाके की विस्तृत जानकारी खंगालने का मकसद सभी लेन-देन का पता लगाना है ताकि उन लोगों का पता लगाया जा सके जिन्हें इस गिरोह ने अपना शिकार बनाया है।

खुलासा ये है कि अलवर के अरावली बिहार थाने में पुलिस इंस्पेक्टर और कांस्टेबल ने हनीट्रैप और सेक्सटॉर्शन के दो अलग-अलग मामले दर्ज कराए थे. बताया जा रहा है कि गिरोह की महिला सरगना ने फ्रेंड्स विद बेनिफिट्स के नए फैशन के हिसाब से पहले इंस्पेक्टर साहब से दोस्ती की और फिर एंड्रॉइड फोन के जरिए दोनों की अश्लील फोटो और वीडियो बना लीं. इसके बाद उसने लोगों के सामने झांसा देकर उन लोगों से पैसे ऐंठने शुरू कर दिए. महिला ने पुलिसकर्मियों को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी दी और सीआई महेंद्र कुमार से 90 लाख रुपये और कांस्टेबल रोहिताश से 6.5 लाख रुपये की रकम ऐंठ ली.

ठगे जाने का एहसास होने पर सीआई और कांस्टेबल ने तुरंत थाने में शिकायत दर्ज कराई. इससे जांच करने वाली मास्टरमाइंड महिला और उसके साथी पुलिस तक पहुंच गए। फिलहाल पुलिस ने महिला और उसके भाई-बहन को हिरासत में ले लिया है और उनसे पूछताछ कर रही है. यह भी पता चला है कि सीआई महेंद्र कुमार डीग में तैनात हैं। जबकि कांस्टेबल रोहिताश रैगर जयपुर ग्रामीण के जोबनेर थाने में तैनात है.

खुलासा हुआ है कि एक महिला वर्ष 2022 में सोशल मीडिया के जरिए सीआई महेंद्र कुमार के संपर्क में आई थी. और उनके बीच बातचीत शुरू हो गई. इसके बाद दोनों के बीच मुठभेड़ों का सिलसिला चला. इसी बीच महिला ने मेल कॉल के दौरान सीआई महेंद्र कुमार की कुछ तस्वीरें और वीडियो तैयार कर ली और फिर उन्हें रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया.

सीआई ने कहा कि महिला ने अपना घर बनाने और अन्य घरेलू सामान के लिए उससे बहुत सारे पैसे की मांग की। सीआई ने चेक और ट्रांसफर के जरिये महिला को करीब 50 लाख रुपये दिये. इतना ही नहीं 40 लाख रुपए नकद उधार लेकर महिला को दिए। सीआई महेंद्र ने बताया कि उसने महिला को जो पैसे दिए, वह भी गवाह है। इसी तर्ज पर महिला ने सिपाही रोहतास से 6 लाख से ज्यादा रुपये वसूले. फिलहाल पुलिस ने 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Share this story

Tags