Samachar Nama
×

छुप छुप कर अपने प्रेमी से बात करती थी पत्नी, पति को हुआ शक और फिर हुआ कुछ ऐसा की...
 

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 35 साल की महिला का हाथ उसके पति ने काट दिया. जब पति ने पत्नी पर हमला किया तो वह अपने घर में सो रही थी. पति ने कुल्हाड़ी से पैर भी....
sdafds

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक 35 साल की महिला का हाथ उसके पति ने काट दिया. जब पति ने पत्नी पर हमला किया तो वह अपने घर में सो रही थी. पति ने कुल्हाड़ी से पैर भी काटने की कोशिश की, लेकिन तभी पत्नी चिल्लाई और बच्चे जाग गए तो पति कटा हुआ हाथ लेकर भाग गया. बाद में बच्चे जग गये और उन्होंने शोर मचा दिया. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई.

पति ने कुल्हाड़ी से एक साथ दो वार किए

घटना बुधवार रात करीब दो बजे की है. घायल पत्नी ने बताया कि वे लोग रात में खाना खाकर अपने घर में सो गये थे. रात दो बजे अचानक पति ने कुल्हाड़ी उठाई और दाहिने हाथ में मार दी। जिससे उसका हाथ आधा कट गया। पति यहीं नहीं रुका, उसने तुरंत दूसरा वार किया जो महिला के पैरों पर गिरा। बच्चों के जागते ही पति भाग गया।

पुलिस ने जल्द ही आरोपी को कटे हाथ के साथ गिरफ्तार कर लिया

घायल अवस्था में बच्चे महिला को कुछ दूर तक पैदल ले गए जिसके बाद पुलिस पहुंची, वहां से महिला को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उसका इलाज चल रहा है. वही आरोपी पति को पुलिस ने रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया.

शादी को हो गए 16 साल, फिर भी पति करता था ऐसा!

अशोकनगर के बरखेड़ी गांव की रहने वाली महिला पिछले कुछ समय से अपने चार बच्चों और पति कमल अहिरवार के साथ शहर की जगदंबा कॉलोनी में रह रही है। महिला ने बताया कि उसकी शादी 16 साल पहले हुई थी। शुरुआत में तो सब ठीक रहा, लेकिन कुछ समय बाद पति किसी से फोन पर बात करने से कतराने लगा। एक ही बात कई बार सुनने को मिली. महिला ने बताया कि जब वह अपने रिश्तेदारों के सामने फोन पर बात करती थी तो उसे शक होता था। इसी शक के चलते उसने हमला किया है.

Share this story

Tags