Samachar Nama
×

आपसी मनमुटाव में बीवी को तीसरी मंजिल से फेंका, हुई मौत, 10 साल बाद ऐसे खुला खौफनाक मामले का राज

दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर सामने आई है. गाजियाबाद के कविनगर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया. जिससे पत्नी की मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक मृत महिला की उम्र 31 साल...
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद से सनसनीखेज खबर सामने आई है. गाजियाबाद के कविनगर इलाके में एक शख्स ने अपनी पत्नी को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया. जिससे पत्नी की मौत हो गयी. पुलिस के मुताबिक मृत महिला की उम्र 31 साल है. लेकिन हत्या के पीछे की असली वजह क्या है? उन्होंने इस बारे में कोई खास जानकारी नहीं दी है. पिछले कुछ समय से दोनों के बीच विवाद को लेकर बहस चल रही थी. जांच में दावा किया गया है कि पति पहले भी कई बार पत्नी के साथ मारपीट कर चुका है. महिला ने इसकी शिकायत पिंक बूथ पुलिस से की। जिसके बाद दोनों के बीच समझौता हो गया. अब शायद उसी पुलिस शिकायत का बदला लेने के लिए उसके पति ने उसे तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया.

मरने वाली महिला का नाम शालू चौधरी है. आरोपी पति का नाम विकास चौधरी है. उनका परिवार कविनगर थाना क्षेत्र के सदरपुर रोड स्थित कृष्णा कुंज कॉलोनी में रहता था. पुलिस का कहना है कि विकास चौधरी पार्किंग ठेकेदार के तौर पर काम करता है. पुलिस के मुताबिक, दोनों की शादी करीब 10 साल पहले हुई थी. इस समय उनके 3 बच्चे भी हैं. आरोपी पति ने महिला को तीसरी मंजिल से धक्का दिया तो उसके सिर पर काफी चोट आई। वह गंभीर रूप से घायल हो गई. यह देख उन्हें तुरंत संजय नगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। इस बीच आरोपी पति फरार हो गया.

कविनगर के एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि इस मामले में हत्या की एफआईआर दर्ज कर आरोपी विकास को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. पूछताछ और साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। पुलिस के मुताबिक महिला के चचेरे भाई आनंदपाल ने एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी पति विकास समेत उसकी बहन, भाई और मां के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि सभी को प्रताड़ित किया जा रहा है. इसके बाद उसे तीसरी मंजिल से धक्का देकर मार डाला। महिला के परिजनों का कहना है कि विकास अक्सर उसकी बहन के साथ मारपीट करता था। इस मामले में पिछले माह 31 दिसंबर को पिंक बूथ पर शिकायत दी गई थी। यह शिकायत पत्नी ने की थी. लेकिन पुलिस ने दोनों में समझौता करा दिया था.

Share this story

Tags