Samachar Nama
×

पत्नी ने किया शारीरिक संबंध बनाने से मना तो गुस्से में पति ने काट लिया अपना ही प्राइवेट पार्ट

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक शख्स ने पत्नी से विवाद के बाद ऐसा कदम उठाया, जिससे उसकी जान चली गई. एक साल तक दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने. दोनों के बीच कई दिनों से बातचीत बंद थी. इससे आहत होकर शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया.....
adasfd

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक शख्स ने पत्नी से विवाद के बाद ऐसा कदम उठाया, जिससे उसकी जान चली गई. एक साल तक दोनों के बीच शारीरिक संबंध नहीं बने. दोनों के बीच कई दिनों से बातचीत बंद थी. इससे आहत होकर शख्स ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. जिसके बाद वह पूरी तरह से खदान में समा गया. इसके बाद अधेड़ पत्नी अपनी मां के पास से भाग गई। उसकी हालत देख परिजनों में हड़कंप मच गया। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालांकि अभी तक मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गयी है.

55 वर्षीय 3 बच्चों के पिता

मामला सुहवल थाना क्षेत्र के एक गांव का है. राजमिस्त्री का काम करने वाले 55 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति ने अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया है। वह चार भाइयों में सबसे बड़े बताए जाते हैं। उसका अपनी पत्नी से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. दोनों एक ही छत के नीचे रहते थे, लेकिन संपर्क बंद था। एक साल तक दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं रहा. जिससे बीच में तनाव हो गया। बताया जा रहा है कि उसने अपना गुस्सा उतारने के लिए पत्नी से बात करने की कोशिश की, लेकिन उसने उसे डांट दिया. इसके बाद अधेड़ ने धारदार हथियार से अपना प्राइवेट पार्ट काट लिया. जिसके बाद वह पूरी तरह से खून से लथपथ हो गया।

उसके परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसकी पत्नी भाग गई। वह उन्हें अस्पताल में देखने तक नहीं आईं. वहीं, महिला के परिजनों का कहना है कि वह अपने भाई के घर तिलक समारोह में शामिल होने आयी थी. आपको बता दें कि वह तीन अधेड़ उम्र के बच्चों के पिता हैं। उनका एक बेटा और दो बेटियां हैं, जिनकी शादी हो चुकी है। वह गांव में मजदूरी कर अपना गुजारा करता है। मामले में परिजन कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं. ग्रामीणों के अनुसार उसकी शादी 30 वर्ष पूर्व जमानियां क्षेत्र की एक महिला से हुई थी। पत्नी की वजह से अधेड़ का अपने भाइयों से झगड़ा होता रहता है। आरोपी सभी से अलग रहता है। वह किसी से बात नहीं कर रहे हैं.

Share this story

Tags