Samachar Nama
×

बेटे ने की लव मैरिज तो समाज के ठेकेदारों ने मां को अर्धनग्न कर पूरे गांव में घूमाया, जानें पूरा मामला

पंजाब के तरनतारन में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला को अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर घुमाने की घटना से पंजाब का नाम डूब गया है। यहां एक महिला को अर्धनग्न कर सड़कों पर घुमाया गया। महिला को बेटे की लव मैरिज की सजा मिली। लड़की....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! पंजाब के तरनतारन में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। यहां एक महिला को अर्धनग्न अवस्था में सड़क पर घुमाने की घटना से पंजाब का नाम डूब गया है। यहां एक महिला को अर्धनग्न कर सड़कों पर घुमाया गया। महिला को बेटे की लव मैरिज की सजा मिली। लड़की के परिवार ने लड़के पर अपना गुस्सा निकालने के लिए लड़के की मां के साथ शर्मनाक हरकत की.

महिला के साथ मारपीट और छेड़छाड़ की गई

महिला के बेटे को प्रेम विवाह की सजा उसकी मां को मिली। महिला के बेटे ने एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। इस बात से लड़के के घरवाले काफी नाराज थे. युवक और युवती दोनों घर से फरार थे. ऐसे में लड़की के परिवार ने लड़के की मां के साथ मारपीट की और उनके साथ दुर्व्यवहार किया. अपने कपड़े फाड़ दिए और सड़क पर घुमाया।

पांच के खिलाफ मुकदमा

महिला के सड़क पर अर्धनग्न घूमने के मामले को पुलिस ने गंभीरता से लिया है। इस मामले में तीन नामजद समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. घटना में आरोपी शरणजीत सिंह उर्फ ​​सन्नी, गुरचरण सिंह, कुलविंदर कौर उर्फ ​​मनी और दो अज्ञात व्यक्ति शामिल हैं। सबूत के तौर पर सीसीटीवी फुटेज भी जुटाए जा रहे हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपियों को कड़ी सजा दी जाएगी.

लोग वीडियो बना रहे हैं

सड़क पर महिलाओं के साथ शर्मनाक व्यवहार जारी रहा. वह मदद मांगती रही लेकिन कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया. लोग इस घटना का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने मदद नहीं की.

महिला आयोग ने मांगी रिपोर्ट

महिलाओं को सड़क पर अर्धनग्न घुमाने का मामला सामने आने के बाद महिला आयोग भी सख्त हो गया है. आयोग ने पुलिस से संपर्क कर मामले की तुरंत जांच रिपोर्ट मांगी है.

Share this story

Tags