Samachar Nama
×

मकान मालिक ने कमरा खाली करने के लिए कहा तो किराएदार ने कर दिया ऐसा हाल की...दिल दहला देगी ये घटना

राजधानी जयपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां किराए के मकान में रहने वाले एक युवक ने मकान मालकिन और उसके 7 साल के पोते की हत्या कर दी. घटना के बाद जब उसने मृतक की बहू को सच्चाई बताई तो कॉलोनी के लोगों ने उसे दौड़ाकर....
samacharnma

क्राइम न्यूज डेस्क !! राजधानी जयपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां किराए के मकान में रहने वाले एक युवक ने मकान मालकिन और उसके 7 साल के पोते की हत्या कर दी. घटना के बाद जब उसने मृतक की बहू को सच्चाई बताई तो कॉलोनी के लोगों ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया। आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में है.

मकान मालकिन और पोते की हत्या

पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम मनोज बैरवा है जिसने अपनी मकान मालकिन प्रेम देवी और उसके 7 साल के पोते गौरव की हत्या कर दी. सबसे पहले आरोपी ने प्रेम देवी को चाकू मारा, फिर पास खड़ा पोता जोर-जोर से चिल्लाने लगा. ऐसे में आरोपी मनोज ने उसकी भी हत्या कर दी. इसके बाद दोनों के शवों को घर में बनी पानी की टंकी में डाल दिया. इसके बाद आरोपी अपने कमरे में जाकर सो गया।

नशे का आदि आरोपी था

अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि आरोपी मनोज शराबी है. जब वह शराब पीकर घर आया तो उसका अपनी मालकिन प्रेम देवी से विवाद हो गया। ऐसे में आरोपी मनोज ने हत्या करने की सोची. उसने घर में रखा चाकू अपनी जेब में रख लिया।

पहले दादी फिर पोते की हत्या

इसके बाद आरोपी ने मौका देखकर प्रेम देवी को चाकू मार दिया, लेकिन इसी दौरान 7 साल का गौरव वहां आ गया. जो चिल्लाने लगा. तो आरोपी मनोज ने गौरव को भी चाकू मार दिया. और इसके बाद मनोज ने दोनों के शवों को घर में बने टैंक में डाल दिया. शाम को जब मृतक महिला का बेटा और बहू घर लौटे तो उन्होंने गौरव और प्रेम देवी के बारे में पूछा तो आरोपी ने बताया कि उसने दोनों को मारकर टैंक में डाल दिया है. इतना कहने के बाद आरोपी वहां से भागने लगा तो आस-पड़ोस के लोगों ने उसे पकड़ लिया.

Share this story

Tags