Samachar Nama
×

पत्नी की गाली-गलौज का पति ने किया विरोध तो गुस्साई बीवी ने पत्थर से फोड़ दिया सिर और फिर...

हापुड के मोहल्ला बनारसीपुरा में पति-पत्नी के बीच मामूली झगड़े को लेकर जमकर हंगामा हुआ। गुस्साई पत्नी ने पति के सिर पर डंडे से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। पीड़िता का पति गंभीर हालत में घर से भागकर थाने पहुंचा. यहां पुलिसकर्मियों ने किसी....
saf

क्राइम न्यूज डेस्क !! हापुड के मोहल्ला बनारसीपुरा में पति-पत्नी के बीच मामूली झगड़े को लेकर जमकर हंगामा हुआ। गुस्साई पत्नी ने पति के सिर पर डंडे से वार कर उसे लहूलुहान कर दिया। पीड़िता का पति गंभीर हालत में घर से भागकर थाने पहुंचा. यहां पुलिसकर्मियों ने किसी तरह पीड़ित को ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया. पति की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. मामला गंभीर होने के कारण पुलिस ने पूछताछ के बाद पत्नी के खिलाफ शांति भंग की धारा में चालान कर दिया।

मर्यादित बातचीत में पति से लहुलुहान

पीड़ित कुलदीप हापुड का रहने वाला है और मजदूरी करके परिवार चलाता है। शनिवार की रात जब कुलदीप काम से घर लौटा तो उसकी पत्नी से किसी बात को लेकर बहस हो गई। कुलदीप का आरोप है कि पत्नी ने गुस्से में आकर पहले उसे गाली दी और जब कुलदीप ने विरोध किया तो पत्नी ने लाठी उठाकर उस पर हमला कर दिया. इस हमले में कुलदीप का सिर फट गया और खून की धाराएं बहने लगीं.

आख़िरकार पुलिस ने जान बचाई

कुलदीप किसी तरह लहुलुहान थाने पहुंचा, जहां कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही आरोपी महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई. पूछताछ के बाद महिला पर शांति भंग करने की धारा 111 के तहत मामला दर्ज किया गया। पीड़िता के पति कुलदीप की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

Share this story

Tags