Samachar Nama
×

'लूट और हत्याकांड' एंडवास देने से किया इंकार तो गुस्से में नौकर ने साथियों के साथ मिलकर अपने मालिक के खिलाफ रची खतरनाक साजिश, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

हरीपर्वत क्षेत्र में विजय नगर पुलिस चौकी से सौ मीटर दूर केमिकल कारोबारी दिलीप गुप्ता के घर सोमवार दोपहर बदमाशों ने दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया। डकैती के दौरान व्यापारी की हत्या. उनकी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! हरीपर्वत क्षेत्र में विजय नगर पुलिस चौकी से सौ मीटर दूर केमिकल कारोबारी दिलीप गुप्ता के घर सोमवार दोपहर बदमाशों ने दर्दनाक वारदात को अंजाम दिया। डकैती के दौरान व्यापारी की हत्या. उनकी पत्नी की पीट-पीट कर हत्या कर दी गयी और घर से आभूषण और नकदी लूट ली गयी. घटना के बाद कॉलोनी के लोगों ने भाग रहे बदमाशों का पीछा किया, लेकिन वे पुलिस चौकी के सामने से बेखौफ होकर भाग निकले। पुलिसकर्मी बाइक की चाबी ढूंढते रहे। जब तक पुलिस सक्रिय हुई तब तक बदमाश भाग चुके थे।

यह फर्म दिलीप केमिकल के नाम से है

सुल्तानगंज में रहने वाले 63 वर्षीय दिलीप गुप्ता की रावतपारा में दिलीप केमिकल नाम से कंपनी है। उनका साबुन और टॉयलेट क्लीनर का थोक कारोबार है। इसका गोदाम दो मंजिला इमारत के अंडरग्राउंड फ्लोर पर है. सोमवार दोपहर दिलीप गुप्ता गोदाम में थे और उनकी पत्नी दूसरी मंजिल पर घर में थीं। उसकी दुकान पर काम करने वाला लोकेश आया। उसने गेट खोला. जल्द ही उसके तीन और साथी गेट में दाखिल हुए। उनके चेहरे कीचड़ से सने हुए थे.

तीनों बदमाशों ने दिलीप को बेसमेंट में दफना दिया। उसके सिर पर ईंट से वार किया गया था. इसके बाद उसके हाथ-पैर बांधकर जमीन पर फेंक दिया. इसके बाद लोकेश दूसरी मंजिल पर पहुंचा। उसने लता को बताया कि बदमाश आ गये हैं. मुझे जल्दी से चाबी दो। उन्होंने मकान मालिक को नीचे से पकड़ लिया है और उसकी पिटाई कर रहे हैं. जब उसने विरोध किया तो लोकेश ने उस पर हमला कर दिया। वह घायल होकर गिर पड़ी। इसके बाद लोकेश ने पूरे घर की जांच की।

बैग में आभूषण और नकदी लेकर भाग गए

उसने घर से आभूषण और नकदी एकत्र कर एक बैग में रख ली। इसके बाद बदमाश वहां से भागने लगे. उसने अपनी दो बाइकें गली के बाहर सड़क पर खड़ी कर दीं। बदमाश वहां आराम से पहुंच रहे थे। तभी लता बालकनी में आई और शोर मचा दिया. इसके बाद शोर सुनकर इलाके के लोग पीछे भागने लगे. पास की वर्कशॉप के कर्मचारियों ने भी बदमाशों का पीछा किया। स्थानीय लोगों ने बताया कि बदमाश पुलिस चौकी के सामने से बाइक से भागे। इस बीच पुलिसकर्मी उसकी बाइक की चाबी देखते रहे। जब तक वह बाइक स्टार्ट करता, बदमाश भाग चुके थे। इसके बाद उनकी मुलाकात नहीं हुई. स्थानीय लोग और पुलिसकर्मी दिलीप गुप्ता के घर पहुंचे.

Share this story

Tags