Samachar Nama
×

स्टेज पर चढ़कर वर्दी वाली मैडम ने सिंगर के साथ किय ऐसा काम की वायरल हो गया वीडियो, हुई सस्पेंड

पॉपुलर सिंगर जुबीन गर्ग (सिंगर जुबीन) अपने कई गानों के लिए मशहूर हैं, उन्होंने कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गाए हैं। लेकिन हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी (होम गार्ड निलंबित) उन्हें देखकर खुद को रोक नहीं पाई और स्टेज पर चढ़कर....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! पॉपुलर सिंगर जुबीन गर्ग (सिंगर जुबीन) अपने कई गानों के लिए मशहूर हैं, उन्होंने कई फिल्मों में सुपरहिट गाने गाए हैं। लेकिन हाल ही में एक कॉन्सर्ट के दौरान एक महिला पुलिसकर्मी (होम गार्ड निलंबित) उन्हें देखकर खुद को रोक नहीं पाई और स्टेज पर चढ़कर सीधे उन्हें किस कर गले लगा लिया, इतना ही नहीं प्रभा चुटिया ने जुबीन के पैर भी छुए इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. असम के डिब्रूगढ़ जिले के चबुआ पुलिस स्टेशन में तैनात महिला होम गार्ड मिली प्रभा चुटिया, जो उस समय बसंत उत्सव में जुबीन के संगीत कार्यक्रम में तैनात थीं, को निलंबित कर दिया गया है।


वह स्टेज पर ही सिंगर को किस करने लगीं

यह घटना तब हुई जब जुबीन गर्ग अपनी प्रस्तुति के दौरान मंच पर थे। मिल्ली प्रभा चुटिया सुरक्षा बल का हिस्सा थीं जो बिना किसी से पूछे मंच पर चली गईं और गैर-पेशेवर व्यवहार किया. इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वर्दीधारी महिला सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करते हुए स्टेज पर पहुंची और सीधे गायक को गले लगा लिया, उनके पैर छुए और उन्हें चूमती रही. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए मिली प्रभा को सस्पेंड कर दिया. इस वीडियो में देखें कि कैसे महिला होम गार्ड ने मंच पर चढ़कर सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया.

इंटरनेट वीडियो हंगामा

इसके एक्शन के बाद से इंटरनेट पर हड़कंप मच गया है. कुछ लोगों का कहना है कि महिला होम गार्ड को निलंबित नहीं किया जाना चाहिए, जबकि कुछ लोगों का मानना ​​है कि जब मैडम ड्यूटी पर हों और वर्दी में हों तो उन्हें ऐसा काम नहीं करना चाहिए.

Share this story

Tags