Samachar Nama
×

आपसी रंजिश के चलते भट्ठा व्यापारी का पहले किया अपहरण और फिर कर दी हत्या, वफादार कुत्ते ने खोली मामले की पॉल

एक अप्रैल को गाजियाबाद के भट्ठा व्यापारी की मेरठ के शिवाया गांव में अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी...
samacharnama.com

एक अप्रैल को गाजियाबाद के भट्ठा व्यापारी की मेरठ के शिवाया गांव में अपहरण के बाद हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद आरोपियों ने शव को गांव के पीछे एक गड्ढे में दफना दिया. मौके पर गाजियाबाद की नंद गांव पुलिस ने दौराला पुलिस के साथ मिलकर शिवाया गांव से शव बरामद किया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।गाजियाबाद कमिश्नरेट के नंद ग्राम थाना क्षेत्र के गांव सिकरोड निवासी देवेन्द्र शर्मा भट्ठा व्यापारी हैं। उनकी दो बेटियां और एक बेटा 24 साल का योगेन्द्र उर्फ ​​गोलू है। देवेन्द्र ने बताया कि बेटा सिकरोड रोड पर डीके ट्रेडर्स के नाम से ऑफिस चला रहा था।

योगेन्द्र घर नहीं पहुंचा

एक अप्रैल को वह ऑफिस बंद कर घर के लिए निकले, लेकिन योगेन्द्र घर नहीं पहुंचे। काफी खोजबीन के बाद भी जब योगेन्द्र का कोई पता नहीं चला तो परिजनों ने नंद ग्राम थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी। अजर्दा जिले के हापुड निवासी आरोपी विकास ने पुलिस को यह कहकर गुमराह किया कि योगेन्द्र अपने गैराज में बाइक खड़ी करके चला गया था, लेकिन वापस नहीं लौटा। पुलिस योगेन्द्र की तलाश में जुटी रही।

विकास पर ही संशय था

रिश्तेदार ने विकास पर शक जताया, जिस पर पुलिस ने उससे सख्ती से पूछताछ की तो विकास टूट गया। विकास ने बताया कि उसने योगेन्द्र की हत्या करने के बाद शव को मेरठ के दौराला थाने के शिवाया गांव में एक गड्ढे में दबा दिया।आरोपी की निशानदेही पर नंद गांव पुलिस दौराला पहुंची और दौराला पुलिस के साथ शिवाया गांव में घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस ने योगेन्द्र का शव गड्ढे से बाहर निकाला। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसी बीच नंद गांव पुलिस आरोपी को लेकर लौट आई।

Share this story

Tags