Samachar Nama
×

जबरन वसूली रैकेट में शामिल दो आरोपी गिरफ्तार, महिलाओं के अश्लील वीडियो बनाकर करते थे ब्लेकमेल

राजस्थान पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने जबरन वसूली के लिए गैंगस्टरों को व्यापारियों के फोन नंबर उपलब्ध कराने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! राजस्थान पुलिस की एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स ने जबरन वसूली के लिए गैंगस्टरों को व्यापारियों के फोन नंबर उपलब्ध कराने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एंटी-गैंगस्टर टास्क फोर्स) दिनेश एमएन ने कहा कि विचित्र निठारवाल और लेखराज रैकेट में शामिल थे।

पुनर्प्राप्ति मोबाइल नंबर

उन्होंने बताया कि ये लोग बदमाशों को कारोबारियों के मोबाइल नंबर मुहैया कराते थे. आरोपी ने गैंगस्टर रोहित गोदारा को एक 'नॉन-बैंकिंग फाइनेंस कंपनी' के मालिक का फोन नंबर मुहैया कराया, जिसके बाद कारोबारी को धमकियां मिलीं. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों को जयपुर के श्याम नगर इलाके से पकड़ा गया.

गैंगस्टर रोहित गोदारा को दिया गया नंबर

पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास, लूट, डकैती के मामले दर्ज हैं। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. रोहित गोदारा राजस्थान के बीकानेर के लूणकरण का रहने वाला है और उसके खिलाफ गंभीर अपराध के कई मामले दर्ज हैं। वह 2010 से अपराध की दुनिया में एक जाना माना नाम है।

Share this story

Tags