Samachar Nama
×

अपनी हवस को पूरा करने के लिए बदला मजहब और फिर ज्योतिषी की पत्नी और बेटी को फंसाया कर बनाए संबंध,गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

महोबा की एक महिला अपने पति और बच्चे के साथ खुशी-खुशी रहती थी। परिवार में एक व्यक्ति का आना-जाना शुरू हो गया। शख्स ने अपना नाम ओम प्रकाश शुक्ला बताया. पति ज्योतिषी का काम करते थे. इस प्रकार ओम प्रकाश....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! महोबा की एक महिला अपने पति और बच्चे के साथ खुशी-खुशी रहती थी। परिवार में एक व्यक्ति का आना-जाना शुरू हो गया। शख्स ने अपना नाम ओम प्रकाश शुक्ला बताया. पति ज्योतिषी का काम करते थे. इस प्रकार ओम प्रकाश ज्योतिष का काम सीखने लगा और प्रतिदिन घर आने लगा। इसी बीच शख्स ने ज्योतिषी की पत्नी को अपने प्रेम जाल में फंसाना शुरू कर दिया.

फिर मौका पाकर शख्स ने महिला का अश्लील वीडियो बना लिया और उसके साथ जबरन संबंध भी बनाए. युवक वीडियो वायरल करने की धमकी देता है और महिला से लगातार संबंध बनाता है। युवक के दबाव में महिला अपने पति को छोड़कर कानपुर आ गई। वीडियो के डर से महिलाएं सबकुछ सहती हैं. लेकिन इसी बीच शख्स ने महिला की नाबालिग बेटी के साथ भी छेड़खानी शुरू कर दी. तब महिला को पता चला कि उस शख्स का नाम ओम प्रकाश नहीं बल्कि हाशिम है. जैसे ही महिला को अपनी बेटी के साथ छेड़छाड़ की बात पता चली तो उसने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया. अब पीड़ित परिवार ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर पूरे मामले की शिकायत की है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधिकारियों ने एफआईआर के आदेश दे दिए हैं.

हाशिम बने ओम प्रकाश शुक्ला

कानपुर से लव जिहाद का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल, महिला, उसके पति और बच्चे कानपुर पुलिस कमिश्नर के दफ्तर पहुंचे और पुलिस अधिकारियों से मिलने की कोशिश करने लगे. जब पीड़ित परिवार पुलिस अधिकारियों से मिला तो उनकी शिकायत सुनकर वे दंग रह गए. पीड़ित महिला ने बताया कि उसका पति पेशे से ज्योतिषी है. एक आदमी ज्योतिष सीखने के लिए घर आया। उसने अपना नाम ओम प्रकाश शुक्ला बताया. एक दिन वह अचानक घर में घुस आया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वह उन पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा और मना करने पर वीडियो वायरल करने और पति व बच्चों को जान से मारने की धमकी देने लगा।

नमाज पढ़ने का भी दबाव था

पीड़ित का आरोप है कि उस व्यक्ति ने अपना नाम छुपाया है. उसका नाम हाशिम है. वह उसे और उसके बच्चों को डरा-धमका कर धर्म परिवर्तन के उद्देश्य से कानपुर के एक धर्मस्थल पर ले गया और वहां उन्हें नमाज पढ़ने के लिए मजबूर किया। जब इसके लिए मना किया तो उसने बच्चों और उसे खूब पीटा। महिला का आरोप है कि आरोपी ने उसकी नाबालिग बेटी को भी नहीं छोड़ा और उसके साथ भी गंदी हरकतें करने लगा.

पीड़िता को हिंदू संगठनों के चंगुल से छुड़ाया गया

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला आरोपियों के चंगुल में बुरी तरह फंस गई थी. इसी बीच उन्होंने बजरंग दल से संपर्क किया. बजरंग दल के लोगों ने पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से छुड़ाया और मामले की सूचना पुलिस को दी। इस पूरे मामले पर पुलिस अधिकारी विपिन कुमार ने कहा, महोबा की महिला अपने पति को छोड़कर युवक के साथ कानपुर आ गई. महिला ने आरोपी पर धर्म परिवर्तन का आरोप लगाया है. मामले की जांच की जा रही है।

Share this story

Tags