Samachar Nama
×

'टिकट मांगना पड़ा भारी' टीटीई ने मांगा टिकट तो चलती ट्रेन से दे दिया धक्का और फिर हो गया रफू चर्कर

ओडिशा के एक प्रवासी मजदूर को चलती ट्रेन से एक ट्रैवल टिकट परीक्षक (टीटीई) को धक्का देने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि ओडिशा के....
samacharnama.com

​क्राइम न्यूज डेस्क !!! ओडिशा के एक प्रवासी मजदूर को चलती ट्रेन से एक ट्रैवल टिकट परीक्षक (टीटीई) को धक्का देने और उसकी हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने कहा कि ओडिशा के गंजम के मूल निवासी आरोपी रजनीकांत को कल शाम घटना के बाद पास के पलक्कड़ जिले से हिरासत में लिया गया था और आज गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने बताया कि वह बिना टिकट ट्रेन में यात्रा कर रहा था। यह घटना एर्नाकुलम से पटना जा रही ट्रेन में हुई.

टिकट मांगा तो चलती ट्रेन से धक्का दे दिया

टीटीई की पहचान एर्नाकुलम के विनोद (48) के रूप में हुई, जिसकी आरोपी द्वारा कथित तौर पर चलती ट्रेन से धक्का दिए जाने के बाद मौत हो गई। पुलिस को संदेह है कि टीटीई ट्रैक पर गिरने के बाद विपरीत दिशा में जा रही दूसरी ट्रेन की चपेट में आ गया। आज सुबह दर्ज की गई एफआईआर के मुताबिक, आरोपियों ने जानबूझ कर हत्या के इरादे से टीटीई को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया. रजनीकांत बिना टिकट यात्रा कर रहे थे, जिस पर टीटीई ने उनसे जुर्माना भरने को कहा, जिससे वह नाराज हो गए.

केरल के त्रिशूर में दिल दहला देने वाली घटना

एफआईआर के मुताबिक, 'टीटीई दरवाजे के पास खड़ा था और आरोपी ने उसे जान से मारने की नियत से पीछे से धक्का दे दिया.' त्रिशूर रेलवे पुलिस ने एक अन्य यात्री की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया है. आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है। मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने आज कहा कि आधिकारिक ड्यूटी के दौरान विनोद की मौत बहुत दुखद है। एक शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि आरोपियों को उचित सजा देने के लिए कदम उठाये जायेंगे.

Share this story

Tags