Samachar Nama
×

'धमकी, वीडियो शूट और दरिंदगी' बाजार जा रही अकेली महिला को दंबगों ने जबरन बिठाया कार में और​ फिर जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस केस दर्ज

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक 15 साल की लड़की के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इससे पहले आरोपी ने मोबाइल से लड़की का वीडियो भी बनाया था. इस मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है। जहां एक 15 साल की लड़की के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इससे पहले आरोपी ने मोबाइल से लड़की का वीडियो भी बनाया था. इस मामले में पुलिस के हाथ अभी भी खाली हैं. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। यह घटना शहडोल के कोतवाली थाना क्षेत्र की है. सोमवार शाम को जब लड़की कोचिंग सेंटर से घर लौट रही थी तो आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ की। कोतवाली थाना प्रभारी राघवेंद्र तिवारी ने घटना की जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि यह घटना तब हुई जब लड़की एक कोचिंग संस्थान से लौट रही थी.

थाना प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र तिवारी ने आगे बताया कि जब लड़की रास्ते में रुककर अपनी सहेली से बात कर रही थी, तभी पांच युवक वहां आये. उसने छात्र और उसके दोस्त से पूछा कि वे दोनों वहां क्यों खड़े हैं और उन्हें धमकाना शुरू कर दिया। इस दौरान वह उसका वीडियो भी शूट करने लगा. थाना प्रभारी के मुताबिक, वीडियो बनाने के बाद आरोपी नाबालिग लड़की को जबरन पास के जंगल में ले गए और वहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी घटना स्थल से फरार हो गया. बाद में पीड़िता किसी तरह अपनी सहेली के घर पहुंची और उसे घटना के बारे में बताया, जिसके बाद उसके परिवार को भी घटना के बारे में पता चला.

शहडोल जिले के पुलिस अधीक्षक (एसपी) कुमार प्रतीक ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने सोमवार देर रात पांच लोगों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.पुलिस अधीक्षक के अनुसार, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच चल रही है।

Share this story

Tags