Samachar Nama
×

पत्नी गई थी खाटू श्याम के दर्शन को इधर पति ने रच दिया खौफनाक कांड, एक साथ निकल तीन लाशें, जानें क्या हैं पूरा मामला ?

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है. आधा अक इक ही गर से तीन-तीन लावारिस क्या हुआ, ख़ैर शहर में ख़ुसर पुसर शुरू हो गई। कर्ज में डूबे एक कारोबारी ने अपनी बीमार मां और 12 साल के बेटे की....
samacharnama.com

उत्तर प्रदेश न्यूज डेस्क !! उत्तर प्रदेश के आगरा से एक बेहद सनसनीखेज घटना सामने आई है. आधा अक इक ही गर से तीन-तीन लावारिस क्या हुआ, ख़ैर शहर में ख़ुसर पुसर शुरू हो गई। कर्ज में डूबे एक कारोबारी ने अपनी बीमार मां और 12 साल के बेटे की हत्या कर आत्महत्या कर ली, इसका खुलासा हुआ है। एक ही घर में तीन लोगों की लाशें मिलने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया. तीन लोगों की मौत की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पत्नी खाटू श्याम के दर्शन करने गई थी

बताया जा रहा है कि यह घटना आगरा के वकील कॉलोनी में हुई. घटना के वक्त कारोबारी की पत्नी राजस्थान के खाटू श्यामजी मंदिर में दर्शन करने गई थीं. इसी बीच कारोबारी ने अपनी मां-बेटे की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. पुलिस ने बताया कि 43 साल के बिजनेसमैन तरूण चौहान की नौकरानी ने सबसे पहले इस बात की जानकारी सभी को दी. रविवार सुबह उस नौकरानी ने उन्हें कारोबारी के कमरे में फंदे से लटका हुआ पाया. नौकरानी के मुताबिक दूसरे कमरे में तरूण का बेटा और उसकी मां मृत पड़े थे। तरूण की माँ 65 वर्ष की थीं और अक्सर बीमार रहती थीं।

इटेला को यह नौकरानी से मिला

घटना का खुलासा तब हुआ जब रविवार को कारोबारी तरूण चौहान के घर नौकरानी रोजमर्रा के काम के लिए आई। उन्होंने तरूण चौहान को अपने कमरे की छत से लटका हुआ पाया। यह देखकर उसके होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत पड़ोसियों को इसकी जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. मामले में शहर पुलिस के डीसीपी सूरज कुमार राय के मुताबिक, जब पुलिस मौके पर पहुंची तो उन्हें दूसरे कमरे में चौहान की मां और उनके बेटे के शव भी मिले.

मोबाइल क्लिप ने खोला राज!

डीसीपी ने बताया कि चौहान की पत्नी शनिवार को खाटू श्यामजी मंदिर में दर्शन करने गई थीं. पहली नजर में ऐसा लगता है कि चौहान ने पहले अपने बेटे और मां को जहर दिया और फिर आत्महत्या कर ली. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. सूत्रों के मुताबिक, तरूण के मोबाइल फोन से एक वीडियो क्लिप मिली है, जिसमें वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि बिजनेस में 1.5 करोड़ रुपये का घाटा हुआ है। चौहान के पड़ोसियों ने बताया कि उनकी मां काफी समय से बीमार थीं और वह कर्ज में डूबे हुए थे.

Share this story

Tags