Samachar Nama
×

अपने हाथों से कराया बेटे ने पिता को सुबह का नाश्ता और फिर उन्हीं हाथों में कुल्हाड़ी लेकर काट दिया गला

धनबाद में बेटे ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. घटना धनबाद के भोली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला की है. 50 वर्षीय मुजफ्फर की उसके बेटे जफर ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब....
samacharnama.com

झारखंड न्यूज डेस्क !!! धनबाद में बेटे ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी. घटना धनबाद के भोली ओपी क्षेत्र के पांडरपाला की है. 50 वर्षीय मुजफ्फर की उसके बेटे जफर ने कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। घटना को उस वक्त अंजाम दिया गया जब आरोपी के पिता नाश्ता करने के बाद लेटे हुए थे. उसी समय कुल्हाड़ी लेकर पहुंचे बेते ने अचानक हमला कर दिया। जिसमें उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बेटा पिछले कुछ दिनों से पिता के साथ हुए विवाद से नाराज था. इसके अलावा बेटे की मानसिक स्थिति भी ठीक नहीं थी. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद धनबाद पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में ले लिया है.

बताया जा रहा है कि 25 जनवरी की सुबह उठने के बाद परिवार के सभी सदस्यों ने एक साथ नाश्ता किया. 50 वर्षीय मुजफ्फर नाश्ता करने के बाद अपने कमरे में आराम करने चला गया. वह बिस्तर पर लेटा हुआ था. कुछ देर बाद उसका बेटा जफर वहां पहुंच गया। उसके हाथ में एक कुल्हाड़ी थी. फिर उसने कुछ नहीं कहा और कुल्हाड़ी से ही वार करना शुरू कर दिया. उसने अपने पिता की गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई वार किए। जिससे पिता लहूलुहान हो गये. फिर वह अपने बिस्तर पर पड़े-पड़े मर गया। परिवार के लोग उसे अस्पताल ले गए। लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी. इस घटना के बाद आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. फिर सूचना पुलिस तक पहुंची.

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी बेटे जफर को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में डीएसपी अरविंद कुमार बिन्हा ने बताया कि मुजफ्फर नामक व्यक्ति की हत्या हुई है. इस हत्याकांड को उसके बेटे जफर ने अंजाम दिया है. हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी बरामद कर ली गई है। इस घटना को लेकर परिजनों का कहना है कि जफर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. उनका इलाज चल रहा था. इसके अलावा पिछले कुछ दिनों से पिता-पुत्र के बीच विवाद चल रहा था. इससे जफर भी नाराज था.

Share this story

Tags