Samachar Nama
×

बहन बन रही थी अवैध संबंधों में रोड़ा तो भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर जंगल में दिया खौफनाक काम को अंजाम

ओडिशा के कंधमाल से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक भाई पर चार दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बहन से गैंग रेप का आरोप लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाई ने पहले चार दोस्तों के साथ शराब पी और फिर बारी-बारी से....
samacharnama.com

ओडिशा न्यूज डेस्क !! ओडिशा के कंधमाल से सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक भाई पर चार दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही बहन से गैंग रेप का आरोप लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाई ने पहले चार दोस्तों के साथ शराब पी और फिर बारी-बारी से बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने अपनी बहन की हत्या कर दी. पुलिस ने मामले की जानकारी दी है. पुलिस के मुताबिक, घटना 3 नवंबर को चकापाड़ा थाना क्षेत्र में हुई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी शख्स और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि 25 वर्षीय महिला को पता चला कि उसके भाई का अपने चचेरे भाई की एक भाभी के साथ अवैध संबंध है। महिला ने अपने भाई से उससे रिश्ता खत्म करने को कहा. पीड़िता ने अपने भाई से कहा कि अगर उसने ऐसा नहीं किया तो वह दूसरों को इसके बारे में बता देगी.

पुलिस ने आगे बताया कि इसके बाद शख्स ने अपनी बहन को रोकने की साजिश रची. पुलिस के मुताबिक घटना वाले दिन पीड़िता जंगल में पत्तियां इकट्ठा करने गई थी. उसका बड़ा भाई भी उसी जंगल में था। पुलिस के मुताबिक, जंगल में बहन को अकेला देखकर आरोपी भाई ने अपने चार दोस्तों को वहां बुला लिया. उसने उसे शराब पिलाई और नशे की हालत में उसने पीड़िता के साथ बार-बार बलात्कार किया। मामले में चकदाहा पुलिस स्टेशन के प्रभारी इंस्पेक्टर ललित मोहन सागर ने कहा कि आरोपी ने बाद में उसका गला घोंट दिया और फिर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी.

रिपोर्ट के मुताबिक, भाई ने 6 नवंबर को पुलिस में अपनी बहन की गुमशुदगी की शिकायत भी दर्ज कराई थी. उन्होंने बताया कि महिला का क्षत-विक्षत शव सात नवंबर को जंगल में मिला था. पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से यह खुलासा हुआ है. महिला के साथ कई लोगों ने बलात्कार किया और फिर उसकी हत्या कर दी. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Share this story

Tags