Samachar Nama
×

जिसे पकड़ा था मामूली चोर समझकर वह निकला रेप का आरोपी, सच्चाई जानकर पुलिस भी हो गई हैरान

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बिजौली थाने में पदस्थ प्रशिक्षु आईपीएस अनु बैनीवाल इन दिनों अपनी कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में हैं। चाहे रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई करनी हो या जुए के फड़ पर नेताओं पर दबाव....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले के बिजौली थाने में पदस्थ प्रशिक्षु आईपीएस अनु बैनीवाल इन दिनों अपनी कार्यशैली को लेकर सुर्खियों में हैं। चाहे रेत माफिया के खिलाफ कार्रवाई करनी हो या जुए के फड़ पर नेताओं पर दबाव बनाना हो, अनु बैनीवाल पीछे नहीं हटतीं, यही वजह है कि बहुत कम समय में उनका काम ग्वालियर-चंबल समेत पूरे मध्य प्रदेश में फैल गया है। एक अलग पहचान बन गई है. प्रशिक्षु आईपीएस व थाना प्रभारी अनु बेनीवाल ने बताया कि डुहिया में अवैध शराब बिक्री का मामला आया था. पुलिस मौके पर पहुंची तो पता चला कि आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला भी दर्ज किया गया है.

पुलिस काफी समय से आरोपी की तलाश कर रही थी

आईपीएस के मुताबिक महिला थाने की पुलिस रेप मामले में आरोपी की लंबे समय से तलाश कर रही थी. पकड़े जाने पर हरेंद्र ने पहले तो पुलिस को बरगलाने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने बताया कि वह मुरैना जिले के कैमरा गांव का रहने वाला है और दुष्कर्म के एक मामले में फरार है। पुलिस ने आरोपी हरेंद्र गुर्जर के खिलाफ दर्ज अन्य मामलों की भी जानकारी लेनी शुरू कर दी है.

शराब की बोतलों के साथ पकड़ा गया आरोपी

एडिशनल एसपी निरंजन शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर थाना प्रभारी बिजौली अनु बेनीवाल ने डुहिया गांव में छापा मारा. इस दौरान शराब तस्करी कर रहे आरोपी हरेंद्र गुर्जर को पकड़ लिया गया. आरोपियों के कब्जे से 50 शराब की बोतलें बरामद की गईं। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी गई है. इसके बाद पता चला कि आरोपी के खिलाफ ग्वालियर के महिला थाने में पहले से ही 376 का मामला दर्ज है और वह फरार है. अब महिला थाने को भी आरोपी के बारे में सूचना दे दी गई है.

Share this story

Tags