Samachar Nama
×

स्कूल से घर आ रहीं बच्चियों को बदमाशों ने जबरन खींचा कार में और जंगल में ले जाकर बनाया अपनी हवस का शिकार, एक की मौत, एक गहरे सदमे में पहुंची

थाना क्षेत्र के एक गांव में दो मासूम बच्चियों को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जिसमें एक की मौत हो गयी, जबकि दूसरी की हालत गंभीर.....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! थाना क्षेत्र के एक गांव में दो मासूम बच्चियों को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया, जिसमें एक की मौत हो गयी, जबकि दूसरी की हालत गंभीर है. वारदात के बाद आरोपियों ने दोनों को गांव से कुछ दूरी पर एक खेत में फेंक दिया. सुबह जमीन मापी करने गये लोगों की नजर दोनों लड़कियों पर पड़ी और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. घायल लड़की गहरे सदमे में है. सूचना मिलते ही एएसपी फुलवारीशरीफ और थानाध्यक्ष पहुंचे. घायल बच्ची को एम्स में भर्ती कराया गया है. खोजी कुत्ते और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाएं और जरूरी साक्ष्य जुटाएं.

एएसपी विक्रम सहाग ने बताया कि पीड़िता के मामा के बयान पर अपहरण, दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मोबाइल डंप डेटा एकत्र कर यह जांच करेगी कि कौन सा नंबर सोमवार सुबह से मंगलवार सुबह तक क्षेत्र में लगातार सक्रिय था। नौ साल की बच्ची अपनी सात साल की सहेली के साथ सोमवार की सुबह गांव में जलावन लाने के लिए निकली, लेकिन घर नहीं लौटी। दिव्यांग मां ने बच्चियों को काफी खोजा, लेकिन वे नहीं मिलीं. फिर थाने पहुंची और लड़कियों के लापता होने की जानकारी दी, पुलिस ने उन्हें ढूंढने का आश्वासन दिया और उन्हें वापस कर दिया.

मंगलवार की सुबह कुछ लोग जमीन की मापी करने खेत पर पहुंचे तो देखा कि एक लड़की का शव पड़ा है और दूसरी लड़की रो रही है. सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके से लड़कियों के कुछ कपड़े बरामद किये. खोजी कुत्ते ने दो स्थानों पर खून के निशान की पहचान की। मृत बच्ची के पिता की पहले ही मौत हो चुकी है, मां विकलांग है. वह इकलौती संतान थी. दोनों बच्चियों के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गईं. दोनों को बेरहमी से पीटा गया है. शव के हाथ-पैर टूटे हुए थे। वहीं दूसरी लड़की इस घटना से इतनी डरी हुई है कि जो भी उसे देखता है उस पर चिल्लाने लगती है.

खोजी कुत्ते की मदद से आरोपी तक पहुंचना आसान हो गया है। जानवर कहीं और के नहीं, बल्कि आसपास के ही हैं. खोजी कुत्ते ने पूरी दिशा और उन स्थानों को चिह्नित किया, जहां शव फेंकते समय लड़कियों को रखा गया था। पुलिस को वहां खून के निशान भी मिले. घटना की सूचना पर आसपास के गांवों के सैकड़ों लोग जुट गये. हर कोई नाराज था. पुलिस ने बहुत संयम से काम लिया. लोगों के आक्रोश को देखते हुए तीन थाने की पुलिस को मौके पर बुलाया गया. मौके पर भाकपा माले की टीम व मुखिया प्रतिनिधि भी मौजूद थे.

Share this story

Tags