Samachar Nama
×

शादीशुदा प्रेमी ने कहा 'तेरे पति को मौत का तोहफा दूंगा, तुझे अपना बना लूंगा' और फिर कर दिया गर्लफ्रेंड के पति का कत्ल

सिंगरौली जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए खौफनाक साजिश रची और घर के बाहर सो रहे प्रेमिका के पति की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या का यह मामला सिंगरौली जिले के सरई...
safds

क्राइम न्यूज डेस्क !!! सिंगरौली जिले में हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका को पाने के लिए खौफनाक साजिश रची और घर के बाहर सो रहे प्रेमिका के पति की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या का यह मामला सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र का है. गत 27 मई को सुबह 32 वर्षीय मोहित घर के बाहर चारपाई पर लहूलुहान हालत में मिला था। युवक की मौत हो चुकी थी.

पति के पीठ पीछे पत्नी का प्यार

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मोहित के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. यह एक अंधा कत्ल था. पुलिस ने भी घर से जांच शुरू की. मृतक की पत्नी के फोन का सीडीआर चेक किया गया. पुलिस ने मोबाइल फोन के रिकार्ड की जांच की तो पता चला कि हत्या से पहले वह गांव के ही एक युवक से कई बार बात कर रही थी.

फिर प्रेमी ने किया ऐसा कांड

पुलिस ने मृतक की पत्नी से बात करने वाले युवक को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो सच सामने आ गया। जांच में पता चला कि मोहित बसोर की पत्नी का प्रेम प्रसंग गांव के ही युवक मोहित से काफी समय से चल रहा था. मोहित अपनी प्रेमिका के पति को मारकर उसे हमेशा के लिए अपना बनाना चाहता था। हत्यारे ने अपने हाथ पर अपनी प्रेमिका का नाम भी गुदवाया हुआ था। वह अपनी प्रेमिका से कई बार यह कह चुका था कि मोहित की हत्या करके मैं चाहता हूं कि तुम हमेशा के लिए मेरी हो जाओ।

टैटू के रहस्य उजागर

आरोपी मोहित हमेशा मौके की तलाश में रहता था. एक दिन उसे मौका मिल गया. प्रेमिका का पति पार्टी मनाकर घर लौटा और बाहर चारपाई पर सो गया। इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने सोते समय धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया. जिस समय घटना को अंजाम दिया गया उस समय मृतक की पत्नी पंजाब के अंबाला में थी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Share this story

Tags