Samachar Nama
×

पति गया था नाइट ड्यूटी पर, पीछे से पड़ोसी ने घर में घुसकर पत्नी के साथ कर डाला गंदा काम और फिर...

राजस्थान के कोटा में 23 साल की लड़की से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 23 साल की एक महिला के साथ उसके ही पड़ोसी ने रेप किया. पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात की है जब पीड़िता का पति घर पर नहीं था.....
afdsf

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! राजस्थान के कोटा में 23 साल की लड़की से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. 23 साल की एक महिला के साथ उसके ही पड़ोसी ने रेप किया. पुलिस के मुताबिक, घटना रविवार और सोमवार की दरमियानी रात की है जब पीड़िता का पति घर पर नहीं था. थानाध्यक्ष बन्नालाल ने बताया कि पति के घर लौटने के बाद पीड़िता ने घटना के बारे में बताया, जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गयी.

23 साल की एक महिला के साथ रेप हुआ

पुलिस के मुताबिक, पीड़िता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि घटना तब हुई जब महिला का पति घर पर नहीं था. इसी दौरान पड़ोसी जबरन घर में घुस आया। पड़ोसी हेमंत गोस्वामी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। रेप करने के बाद गोस्वामी ने महिला को जान से मारने की धमकी दी. गोस्वामी ने महिला को इस बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी और फरार हो गया।

उसने घर में घुसकर दुष्कर्म की धमकी दी

शिकायत के आधार पर, गोस्वामी पर धारा 376 (बलात्कार), 458 (चोट पहुंचाने के इरादे से रात में एक घर में प्रवेश करना) और अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति (अत्याचार निवारण) के प्रावधानों के तहत एक एफआईआर दर्ज की गई थी। कार्यवाही करना। अधिकारी ने कहा कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Share this story

Tags