Samachar Nama
×

लड़की के घरवालों ने शादी को किया आगे तो नाराज मंगेतर ने काट दिया लड़की का सिर और फिर कटा सिर लेकर हुआ फरार, तलाश जारी

कर्नाटक के कोडागु में एक नाबालिग लड़की की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां हत्या करने के बाद हत्यारा लड़की का कटा हुआ सिर लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि 32 साल का युवक 15 साल की नाबालिग लड़की से सगाई करना चाहता था.....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! कर्नाटक के कोडागु में एक नाबालिग लड़की की हत्या का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां हत्या करने के बाद हत्यारा लड़की का कटा हुआ सिर लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि 32 साल का युवक 15 साल की नाबालिग लड़की से सगाई करना चाहता था. यह मामला बाल विकास विभाग तक पहुंच गया। बाल विकास विभाग के अधिकारियों ने नौ मई को दोनों की सगाई रुकवा दी। इसके बाद अधिकारियों ने लड़की के माता-पिता को नाबालिग लड़की की शादी न करने के लिए मना लिया था.

मंगेतर ने की युवती की हत्या

दोनों परिवारों में तय हुआ कि लड़की की शादी 18 साल की होने पर कर दी जाएगी। यह घटना कोडागु जिले के सोमवारपेट के मुटलू गांव की है. गुरुवार की रात प्रकाश नामक युवक घर में घुस आया और किशोरी का अपहरण कर लिया। बच्ची का अपहरण करने के बाद वह उसे जंगल में ले गया. जहां उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई. 15 साल की लड़की की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद आरोपी उसका कटा हुआ सिर लेकर फरार हो गया.

कटा हुआ सिर लेकर भाग गये

घटना की खबर मिलते ही पुलिस ने संदिग्ध आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है. कोडागु के एसपी के रामराजन ने कहा कि पीड़ित लड़की ने गुरुवार को एसएसएलसी परीक्षा पास कर ली है। अपहरण के दौरान आरोपियों ने पीड़ित लड़की की मां को भी घायल कर दिया. मां को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

Share this story

Tags