Samachar Nama
×

सास पर आया बहू का दिल तो जबरन दिखाने लगी गंदे वीडियो और फिर मौका पाकर...

आपने सास-बहू के झगड़े की कहानियां तो अक्सर सुनी होंगी, लेकिन किसी बहू का अपनी ही सास के साथ शारीरिक संबंध बनाना आपने कभी नहीं सुना होगा......
safsd

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! आपने सास-बहू के झगड़े की कहानियां तो अक्सर सुनी होंगी, लेकिन किसी बहू का अपनी ही सास के साथ शारीरिक संबंध बनाना आपने कभी नहीं सुना होगा।

शिकायत लेकर सास थाने पहुंची

ये हैरान कर देने वाली कहानी उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से सामने आई है. इधर, सास-बहू के इस रिश्ते की सुगबुगाहट जिसने भी सुनी, हैरान रह गया। हालाँकि, यह कहानी बिल्कुल सच्ची है और इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज कराई गई है।

बहू को शारीरिक संबंध बनाने के लिए

इस शिकायत के मुताबिक एक सास ने बुलंदशहर के महिला थाने पहुंचकर यह रिपोर्ट दर्ज कराई है. सास की शिकायत है कि उसकी बहू उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहती है. वह उसे बार-बार मोबाइल पर अश्लील वीडियो दिखाकर उकसाने की कोशिश भी करती है। पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, बहू ने सास को धमकी भी दी है. सास की ओर से लिखी गई शिकायत में दावा किया गया है कि उनकी बहू उन पर लगातार घर-परिवार छोड़ने का दबाव डालती है. साथ ही वीडियो दिखाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा है.

शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई

महिला की ये शिकायत सुनकर पुलिस भी हैरान है. बताया जा रहा है कि पीड़िता की सास पहले बुलंदशहर के कुरावली गांव में रहती थी. लेकिन अब वह दिल्ली के करावल नगर में रहती हैं। उनका एक बेटा और एक बेटी है. बेटे की शादी दो साल पहले बुलंदशहर के खानपुत्रा क्षेत्र के एक गांव में हुई थी।

बहु दे रही जान से मरण की भक्ति

दावा किया गया है कि शादी के बाद ससुराल पहुंचने पर ही बहू अपनी सास के साथ अजीब व्यवहार करने लगी। पीड़िता के मुताबिक, बहू ने उससे कहा है कि वह सास के साथ पति-पत्नी का रिश्ता रखना चाहती है। लेकिन जब सास ने ऐसा करने से इनकार कर दिया तो बहू ने उसे जान से मारने की धमकी भी दी. बताया जा रहा है कि बहू ने सास को नशीला पदार्थ खिलाकर उसके मोबाइल फोन पर अश्लील वीडियो बनाने और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी है.

बेटे से की शादी सास जैसी

पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, बहू ने आत्महत्या की धमकी भी दी है. अपने शिकायती पत्र में महिला ने लिखा कि उसकी बहू उससे बार-बार कहती थी कि तुम अपने पति और बेटे को छोड़कर मेरे साथ रहो, मैं तुम्हारा अच्छे से ख्याल रखूंगी, तुम बस मेरे साथ सेक्स करो। बहू का कहना है कि जब उसने अपनी सास को पहली बार देखा तो उससे प्यार हो गया। इसलिए उसने उसके बेटे से शादी करने की सहमति दे दी.

माँ बनने की उम्मीद कम

महिला ने बताया कि दामाद की शादी को दो साल हो गए हैं लेकिन अभी तक कोई बच्चा पैदा नहीं हुआ है. जब सास बहू को डॉक्टर के पास ले गई तो जांच में पता चला कि बहू का गर्भाशय बहुत छोटा है, इसलिए उसके मां बनने की संभावना बहुत कम है।

सोशल मीडिया पर वायरल खबर

सास की ये शिकायत इस समय सोशल मीडिया का सबसे बड़ा स्कैंडल बन गई है। ये खबर इस वक्त खूब वायरल हो रही है. फिलहाल इस महिला की शिकायत को पुलिस ने जांच के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. लेकिन ये मामला अनोखा है.

Share this story

Tags