Samachar Nama
×

इस गांव के लड़के लड़कियों की नहीं हो रही थी शादी, तो गांववालों ने मिलकर उठाया ऐसा कदम जानकर चौंक जाएंगे आप
 

उत्तर प्रदेश के अलीगढ थाना क्षेत्र के गांव अकराबाद ब्लॉक स्थित कई गांवों के लोगों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया है. उनका कहना है कि हमारे गांव के विकास के बारे में कोई नहीं सोचता. यहां सड़क निर्माण नहीं होने से कई समस्याएं हैं. गांव में शोर मचाना....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के अलीगढ थाना क्षेत्र के गांव अकराबाद ब्लॉक स्थित कई गांवों के लोगों ने लोकसभा चुनाव का बहिष्कार किया है. उनका कहना है कि हमारे गांव के विकास के बारे में कोई नहीं सोचता. यहां सड़क निर्माण नहीं होने से कई समस्याएं हैं. गांव में शोर मचाना भी मुश्किल हो जाता है. ऐसे में यहां रहने वाले लड़के लड़कियों से शादी भी नहीं करना चाहते हैं.

युवाओं की शादी नहीं हो रही है

गांव में विकास कार्य न होने के कारण अकराबाद ब्लॉक के कई गांव पिछड़े माने गए हैं। इसके कारण समृद्ध गांवों या शहरों के लोग अपनी बेटियों को इन गांवों में देने के लिए तैयार नहीं होते हैं। ऐसे में ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा है. क्योंकि एक ओर जहां गांव विकास न होने के कारण समस्याओं से जूझ रहा है. वहीं दूसरी ओर युवा पीढ़ी का भविष्य भी खराब हो रहा है।

रोड नहीं तो वोट नहीं

लोकसभा चुनाव 2024 के तहत मतदान से पहले ग्रामीण अपने-अपने गांव में पोस्टर, बैनर और तख्तियां लगाकर चुनाव का बहिष्कार कर रहे हैं. ग्रामीणों ने बताया कि इस समस्या से वे कई बार अधिकारियों व जन प्रतिनिधियों को अवगत करा चुके हैं. लेकिन आजादी के बाद से इन गांवों में समस्या जस की तस बनी हुई है. क्योंकि यहां सिर्फ नेता वोट मांगने आते हैं. यहां की समस्याएं किसी को नजर नहीं आतीं. यहां कोई जीतकर नहीं आता. इसलिए ग्रामीणों ने साफ कह दिया कि इस बार रोड नहीं तो वोट नहीं.

Share this story

Tags