Samachar Nama
×

'शिक्षक​ बना भक्षक' प्रिंसिपल ने घर में घुसकर किया छात्रा से गलत काम और फिर हुआ फरार

यूपी के कौशांबी जिले में एक प्रिंसिपल की घिनौनी करतूत सामने आई है। एक स्कूल प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। प्रिंसिपल की अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दुष्कर्म पीड़ित एक छात्रा ने शनिवार को ट्रेन के आगे कूदकर....
sdafds

क्राइम न्यूज डेस्क !!! यूपी के कौशांबी जिले में एक प्रिंसिपल की घिनौनी करतूत सामने आई है। एक स्कूल प्रिंसिपल ने नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म किया। प्रिंसिपल की अश्लीलता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दुष्कर्म पीड़ित एक छात्रा ने शनिवार को ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। छात्र को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष कर रही है. रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पूरा मामला सामने आया.

पीड़िता ने आत्महत्या का प्रयास किया

यह मामला कोखराज थाना क्षेत्र के कस्बे का है. यहां आरएसएस की ओर से एक स्कूल चलाया जा रहा है. आरोप है कि स्कूल का प्रिंसिपल लड़की के परिवार वालों की गैरमौजूदगी में घर में घुस आया. यहां उसने छात्रा से दुष्कर्म किया। किसी ने इसका वीडियो बना लिया. वीडियो में साफ दिख रहा है कि स्कूल के प्रिंसिपल डीके मिश्रा छात्रा का यौन उत्पीड़न कर रहे हैं.

साधारण बलात्कार करते हुए लाइव कैमरे में कैद

ये सिद्धांत रेप करते हुए लाइव कैमरे में कैद हो गया. रेप का वीडियो वायरल होने के बाद छात्रा की मां ने केस दर्ज कराया है. लेकिन डीके मिश्रा अभी तक पकड़ में नहीं आये हैं. नतीजा ये हुआ कि रेप पीड़िता मरने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गई. ट्रेन के आगे कूदने के कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

प्राचार्य का व्यवहार घृणित

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो अप्रैल महीने का बताया जा रहा है. वायरल वीडियो में प्रिंसिपल छात्रा के साथ अश्लीलता करते नजर आ रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित बच्ची की मां ने कोखराज़ थाने में प्रिंसिपल के खिलाफ रेप की शिकायत दर्ज कराई है. लिखित शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है. चर्चा है कि उक्त प्रिंसिपल पर इसके पहले भी एक नाबालिग बच्चे से छेड़छाड़ का आरोप लगा था. जिस पर ग्रामीणों ने प्रिंसिपल की जमकर पिटाई कर दी.

Share this story

Tags