Samachar Nama
×

'शिक्षक बना भक्षक​' स्कूल के टीचर की काली करतूत का हुआ पर्दाफाश,घर से निकली थी पढ़ने के लिए और फिर टीचर के साथ...

राजस्थान के राजसमंद जिले में एक लड़की को पढ़ाते-पढ़ाते गुरुजी उसके इतने करीब आ गए कि उसे अपने साथ ले गए। जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके परिजन स्कूल गये. पता चला कि छात्रा आज स्कूल नहीं आयी. पता चला कि स्कूल का एक शिक्षक उसे अपने....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! राजस्थान के राजसमंद जिले में एक लड़की को पढ़ाते-पढ़ाते गुरुजी उसके इतने करीब आ गए कि उसे अपने साथ ले गए। जब छात्रा घर नहीं लौटी तो उसके परिजन स्कूल गये. पता चला कि छात्रा आज स्कूल नहीं आयी. पता चला कि स्कूल का एक शिक्षक उसे अपने साथ ले गया है. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. बाकी शिक्षकों को स्कूल के ही एक कमरे में बंद कर दिया गया. बाद में पुलिस ने उसे बचाया. मामला आमेट थाना क्षेत्र का है.

12वीं के स्टूडेंट पर आया दिल

पुलिस ने बताया कि गांव के सरकारी स्कूल में पढ़ने वाला 12वीं कक्षा का छात्र लापता है. उसके खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया गया है. उसकी उम्र 16 साल बताई जा रही है, आरोप है कि स्कूल में पढ़ाने वाला एक शिक्षक उसे जबरन अपने साथ ले गया. पुलिस ने लड़की के दोस्तों से भी पूछताछ की. इस घटना के बाद ग्रामीणों ने स्कूल के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. शिक्षकों को स्कूल में ही बंद कर दिया गया.

गांव में हंगामा मच गया

पुलिस का कहना है कि वह आरोपी शिक्षक के बारे में जानकारी जुटा रही है. वह घर पर नहीं है और उसका फोन भी बंद जा रहा है. उसकी आखिरी लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। परिजनों से बातचीत की कोशिश की जा रही है. इस घटना के बाद से गांव में हंगामा मच गया है. परिवार को किसी अनिष्ट की आशंका है.

Share this story

Tags