Samachar Nama
×

शर्मनाक! शराब पीने के लिए मां ने नहीं दिए पैसे, कलयुगी बेटे ने पीट-पीटकर कर दी हत्या

मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी नशेड़ी बेटे ने नशे में झगड़े के बाद अपनी मां को जिंदा जला दिया. मामला देवास जिले के उदयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम झुलाडाड का है.....
fads

क्राइम न्यूज डेस्क !!! मध्य प्रदेश के देवास जिले से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक कलयुगी नशेड़ी बेटे ने नशे में झगड़े के बाद अपनी मां को जिंदा जला दिया. मामला देवास जिले के उदयनगर थाना क्षेत्र के ग्राम झुलाडाड का है। आपको बता दें कि आरोपी को अपनी मां की डांट इतनी बुरी लगी कि उसने मक्के का कचरा डालकर उसे जिंदा जला दिया. माँ तड़प-तड़प कर मर गयी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है. मृतक का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया।

उदयनगर थाना टीआई बी.डी. बीरा के मुताबिक मंगलवार की रात आरोपी धन सिंह उम्र 50 वर्ष का उसकी मां बिनकाबाई उम्र 70 वर्ष से विवाद हो गया। जिसके बाद काफी झगड़ा हुआ, विवाद बढ़ने पर मां ने झगड़े में बेटे को डांट दिया. मां की डांट बेटे को बुरी लगी और उसने मां को जिंदा जला दिया. वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपी नशे में था. विवाद के दौरान आरोपी बेटे ने अपनी मां को जमीन पर गिरा दिया और ऊपर से मक्के का कचरा डालकर आग लगा दी.

कुछ देर बाद जब आसपास रहने वाले लोगों ने आग की लपटें देखीं तो दौड़कर आए और आग पर काबू पाया। तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। पुलिस के मुताबिक, आरोपी नशे का आदी है और घटना के वक्त परिवार के अन्य सदस्य कहीं बाहर गए हुए थे. आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Share this story

Tags