Samachar Nama
×

'इंसानियत हुई शर्मसार' कोल्ड्रिंंक के बहाने ले गए और करने लगे गंदी हरकतें चिल्लाने पर दरिंदो ने काट डाला मासूम का प्राइवेट पार्ट

उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक दरिंदगी की खबर सामने आई है. जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली बिशनपुर गांव के एक 12 वर्षीय बालक की अज्ञात लोगों ने गर्दन काट दी। मासूम एक परिवार के घर शादी में गई थी। घटना....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! उत्तर प्रदेश के मऊ जिले से एक दरिंदगी की खबर सामने आई है. जिले के कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली बिशनपुर गांव के एक 12 वर्षीय बालक की अज्ञात लोगों ने गर्दन काट दी। मासूम एक परिवार के घर शादी में गई थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घायल अवस्था में किशोर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक सत्यम नाम का युवक शादी में शामिल हुआ और उसे कुछ अज्ञात लोगों ने कोल्ड ड्रिंक की दुकान पर चलने के लिए कहा. जब बच्चा राजी हो गया तो वह उसे अपने साथ ले गया। वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसका गुप्तांग काट दिया। जब पीड़ित से घटना की जानकारी की गई तो उसने कहा कि वह उसे जानता है। पुलिस ने किशोर की निशानदेही पर माशूक के पास से सिरिंज, दवा, चाकू और कटा हुआ प्राइवेट पार्ट बरामद किया.

पुलिस ने क्या कहा?

घोसी सीओ गणेश दत्त मिश्र ने बताया कि चन्द्रशेखर यादव का पुत्र सत्यम यादव (उम्र 12 वर्ष) कोपागंज थाना क्षेत्र के देवकली विशुनपुर में रामधन यादव के घर शादी में गया था. दो अज्ञात व्यक्ति आए और कोल्ड ड्रिंक की दुकान के ग्राहक उसे एक सुनसान जगह पर ले गए और शम और गुप्तांग काट दिया। बच्चे का इलाज चल रहा है. अभी तक परिजनों की ओर से कोई शिकायत नहीं मिली है। संदिग्ध मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है.

Share this story

Tags