Samachar Nama
×

क्राइम पेट्रोल देखकर रची प्रेमी ने प्रेमिका और उसके पति के हत्या की साजिश, दोनों को गोली मारकर खुद भी कर ली आत्महत्या

मेरठ के दौराला क्षेत्र में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक महिला का आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला ने....
samacharnama.com

मेरठ न्यूज डेस्क !!! मेरठ के दौराला क्षेत्र में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद महिला की हत्या के आरोपी को पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के मुताबिक महिला का आरोपी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. महिला ने उसे धोखा देकर किसी और से शादी कर ली थी जिससे नाराज युवक ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल, मामला मेरठ के दौरा थाना क्षेत्र का है। 19 दिसंबर को सोनी नाम की महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. महिला को गोली लगने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया. पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि महिला की शादी कुछ दिन पहले ही जिला मुजफ्फरनगर निवासी युवक रवेंद्र से हुई थी.

पुलिस को यह भी पता चला कि महिला का नवनीत नाम के युवक से अफेयर चल रहा था. और घटना के बाद से वह लापता था. पुलिस ने जब उसे हिरासत में लेने की कोशिश की तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में आरोपी के पैर में गोली मारकर घायल कर दिया. और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद पूछताछ में पता चला कि आरोपी नवनीत का मृतक महिला से काफी समय से अफेयर चल रहा था. और नवनीत उस महिला से शादी करना चाहता था, लेकिन कुछ दिन पहले महिला ने किसी और से शादी कर ली, जिससे आरोपी नवनीत नाराज हो गया और उसने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.

वहीं, इस पूरे मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया कि मेरठ के दौराला इलाके में रहने वाली एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद देर रात दौराला थाने में ही मामला दर्ज कर लिया गया. शाम को पुलिस ने घटना में शामिल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसका महिला से काफी दिनों से अफेयर चल रहा था. लेकिन महिला ने उससे शादी न कर किसी और से शादी कर ली. जिसके चलते युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. पुलिस की गोली से आरोपी घायल हो गया है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Share this story

Tags