Samachar Nama
×

'सइंया कोतवाल तो डर काहें का' मामूली कहासुनी के बाद पुलिसवाले के बेटे ने क्रिकेट बैट से पीट-पीटकर कर दी सब्जी वाले की हत्या, CCTV में कैद हुई वारदात

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक की बैट से पिटाई कर दी गई. हत्या का आरोपी राजस्थान पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर का बेटा है. इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. सूचना मिलने के बाद डीसीपी....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवक की बैट से पिटाई कर दी गई. हत्या का आरोपी राजस्थान पुलिस में तैनात एक इंस्पेक्टर का बेटा है. इस हत्या का सीसीटीवी फुटेज तेजी से वायरल हो रहा है. सूचना मिलने के बाद डीसीपी वेस्ट अमित कुमार पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी इंस्पेक्टर के बेटे को भी हिरासत में ले लिया गया. पुलिस द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक घटना करणी विहार थाना इलाके की रजनी विहार कॉलोनी की है. कॉलोनी में पुलिस इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज ने आगरा रोड निवासी मोहन की बैट से पिटाई कर दी। हत्या की यह वारदात बीते मंगलवार देर रात की है. इंस्पेक्टर के बेटे ने रजनी विहार पार्क के पास इस वारदात को अंजाम दिया. सबसे बड़ी बात तो यह है कि आरोपियों ने युवक को उसके इंस्पेक्टर पिता के सामने ही बैट से बेरहमी से पीटा।

दोनों के बीच क्या था विवाद?

आरोपी युवक का नाम क्षितिज है. पुलिस ने क्षितिज को हिरासत में ले लिया है. क्षितिज के पिता प्रशात शर्मा राजस्थान पुलिस में इंस्पेक्टर के पद पर तैनात हैं। फिलहाल उनकी ड्यूटी मुख्यमंत्री की सुरक्षा करना है. बताया जा रहा है कि क्षितिज की मोहन से पुरानी दुश्मनी थी. क्षितिज समेत कई लोगों ने रजनी विहार पार्क के पास मोहन द्वारा बेची जा रही कार का विरोध किया। क्षितिज चाहता था कि मोहन अपनी कार यहां न बेचे। इस बात को लेकर वह आए दिन मोहन को परेशान कर रहा था। मंगलवार को दिन में दोनों के बीच झगड़ा हुआ, जिसके बाद रात में क्षितिज ने इंस्पेक्टर पिता प्रशात शर्मा के सामने बैट से पीट-पीटकर मोहन की जान ले ली।

घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है

मृतक युवक मोहन जगदंबा नगर कॉलोनी का रहने वाला था. मोहन की हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि हत्या करने के बाद आरोपी क्षितिज कितनी आसानी से फरार हो जाता है. फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है. घटना के बाद कॉलोनी में डर का माहौल है. मृतक मोहन के परिजन आरोपी क्षितिज और उसके इंस्पेक्टर पिता के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

Share this story

Tags