Samachar Nama
×

लुटेरी दुल्हन हुई फरार: वैलेंनटाइन डे पर हुई थी शादी, 43वें दिन ससुरालवालों को पिलाई नशीली दवा और फिर गहने लेकर हुई फरार

हरियाणा के करनाल के घरौंदा में अपनी शादी के 43वें दिन एक नवविवाहित दुल्हन ने अपने परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर 46 तोले सोने और चांदी के आभूषण, कीमती सामान और रुपये चुरा लिए। 2 लाख कैश लेकर भाग गए.....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क् !!! हरियाणा के करनाल के घरौंदा में अपनी शादी के 43वें दिन एक नवविवाहित दुल्हन ने अपने परिवार को नशीला पदार्थ खिलाकर 46 तोले सोने और चांदी के आभूषण, कीमती सामान और रुपये चुरा लिए। 2 लाख कैश लेकर भाग गए. अगले दिन जब ससुराल वाले नशे में धुत हुए तो उन्हें घर का सारा सामान बिखरा हुआ मिला। पता चला कि घर से नवविवाहित जोड़ा और सोने-चांदी के आभूषण और नकदी गायब थी। इस मामले में पीड़ित पति की ओर से नवविवाहिता के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है.

गांव अलीपुर खालसा निवासी अश्वनी कुमार ने घरौंडा थाने में दी शिकायत में बताया कि वह प्राइवेट काम करता है। 14 फरवरी (वेलेंटाइन डे) 2024 को उनकी शादी पानीपत जिले के करहंस गांव निवासी नरेश की बेटी किरण से हिंदू रीति-रिवाज से हुई थी। 28 मार्च को शादी के 43वें दिन उनकी पत्नी किरण ने उनके और उनके परिवार के खाने में कोई नशीला पदार्थ मिला दिया, जिससे सभी लोग बेहोश हो गए. इससे पहले पत्नी किरण ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर दिए और फिर नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गई. घर से छह तोला सोना और 40 तोला चांदी के आभूषण और दो लाख नकद भी गायब थे।

पीड़ित परिवार के मुताबिक नशे के कारण अगली सुबह जब उनकी आंख खुली तो किरण घर से भागती हुई नजर आई। उस ने अपने स्तर के अनुसार हर जगह किरण की तलाश की, लेकिन वह कहीं नहीं मिली. पीड़ित परिवार की शिकायत के आधार पर पुलिस ने नवविवाहित जोड़े के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

पीड़ित परिवार के मुताबिक, शादी के बाद सब कुछ सामान्य हो गया। उन्हें कभी एहसास ही नहीं हुआ कि नवविवाहित जोड़ा ऐसा कर सकता है. आरोपी किरण की एक माह के अंदर ही ससुराल के सभी लोगों से काफी दोस्ती हो गई। पीड़िता के पति ने बताया कि घटना से एक दिन पहले उसकी पत्नी ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे पूरी तरह से बंद कर दिए थे, ताकि घटना का कोई सबूत न मिले. ऐसे में घटना उसने अकेले अंजाम दी है या किसी अन्य व्यक्ति की संलिप्तता से यह जांच का विषय है।

Share this story

Tags