Samachar Nama
×

'रिश्ते हुए तार तार' सौतेले पिता ने घर में अकेली देखकर अपनी ही 14 वर्षीय बेटी को बनाया अपनी हवस का शिकार और फिर...

उत्तराखंड के पौडी इलाके में एक किशोरी के साथ उसके सौतेले पिता और भतीजे ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है.....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !! उत्तराखंड के पौडी इलाके में एक किशोरी के साथ उसके सौतेले पिता और भतीजे ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है. आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो और अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है.

कोतवाली पौडी क्षेत्र के एक गांव में एक परिवार रहता है. 23 मार्च को एक महिला ने कोतवाली पौडी में शिकायत दर्ज करायी थी. जिसमें महिला ने बताया था कि उसकी 14 साल की बेटी लापता हो गई है. पुलिस ने मामले को गुमशुदगी में दर्ज कर लड़की की तलाश शुरू कर दी. पुलिस ने जब लड़की को बरामद किया तो उसने बताया कि उसके सौतेले पिता और भतीजे ने उसके साथ दुष्कर्म किया है.

पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है. बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया। कोतवाल पौडी नंद किशोर भट्ट ने बताया कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट पौडी की अदालत में पेश किया गया. न्यायालय के आदेश पर आरोपियों को जिला कारागार खाण्ड्यूसैंण भेज दिया गया है।

Share this story

Tags