Samachar Nama
×

'रिश्ते हुए चूर चूर' पति के सोने के बाद आधी रात को उठकर भाभी और देवर ने रची ऐसी खौफनाक साजिश, जानकर रिश्तों से उठ जाएगा भरोसा

रात को खाना खाने के बाद पति-पत्नी अपने कमरे में जाकर सो गए। देर रात अचानक पत्नी उठी और कमरे का दरवाजा खोलकर बाहर चली गई। यह देखकर पति भी उसके पीछे गया और यह देखकर वह हैरान रह गया। क्योंकि उसकी पत्नी जीजा के कमरे में घुस गई और....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! रात को खाना खाने के बाद पति-पत्नी अपने कमरे में जाकर सो गए। देर रात अचानक पत्नी उठी और कमरे का दरवाजा खोलकर बाहर चली गई। यह देखकर पति भी उसके पीछे गया और यह देखकर वह हैरान रह गया। क्योंकि उसकी पत्नी जीजा के कमरे में घुस गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद जब पति ने कुछ देर रुककर जीजा के कमरे में झांककर देखा तो दंग रह गया। जीजा-साली एक-दूसरे से बहुत घुल-मिल रहे थे। उनकी सिसकियों की आवाजें कमरे के बाहर से आ रही थीं. इसके बाद जो हुआ वह और भी शर्मनाक था.

ये है पूरा मामला

दरअसल यूपी के गोरखपुर का एक शख्स दो पैसे कमाने के लिए बाहर काम करता था. जब वह काम पर गया तो उसकी पत्नी घर पर अकेली थी. जिसका रिश्ता उसके ससुर से बन गया था. इसके बाद वे रोज संबंध बनाने लगे। एक दिन जब महिला का पति छुट्टी पर घर आया तो जीजा की पोल खुल गई। क्योंकि रात के अंधेरे में भाभी अपने पति का बिस्तर छोड़कर देवर के कमरे में चली गई. ऐसे में पति भी पीछे-पीछे चला गया.

ननद-भाभी ने मिलकर अपने पति की पिटाई कर दी

कमरे के अंदर अपनी भाभी को आपत्तिजनक स्थिति में देखकर पति गुस्से से लाल हो गया। जब उसने दरवाजा खोला तो शर्मिंदा होने की बजाय उसकी पत्नी और साले ने उसे पीटना शुरू कर दिया। इस मामले में पति ने अपने छोटे भाई और पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

भाभी पति-पत्नी की तरह रहती थीं

यह मामला गोरखपुर के खजनी थाना क्षेत्र के एक छोटे से गांव का है. ग्रामीण युवक की कुछ समय पहले शादी हुई थी। शादी के बाद वह अपनी पत्नी को घर पर छोड़कर काम पर चला गया। ऐसे में घर में पत्नी और साला अकेले रहते थे। इसके चलते कुछ ही दिनों में दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए। फिर रात को क्या हुआ, कभी भाभी जीजा के कमरे में जाती, तो कभी जीजा भाभी के कमरे में जाता। इसके बाद दोनों पति-पत्नी रहने लगे। हालाँकि, इन दोनों के रिश्ते की चर्चा पूरे गाँव में थी। इससे महिला का पति भी घबरा गया। लेकिन वह उन्हें रंगे हाथ पकड़ना चाहता था. इसी वजह से जब वे एक दूसरे के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखे तो उसने हमला कर दिया. रात में चीख-पुकार सुनकर घर के कई लोग आ गए। इसी बीच पत्नी और उसके भाई ने भी पति पर हमला कर दिया.

उसका पति उसके साथ काम पर जाता था

पति एक बार महिला को अपने साथ शहर भी ले गया, ताकि दोनों साथ रह सकें। लेकिन उसकी पत्नी भी शहर में ठीक से नहीं रहती थी. इससे वह परेशान होकर कुछ दिन बाद उसे वापस गांव छोड़ आया। लेकिन इस बार जब वह छुट्टियों में गांव आया तो उसने अपनी पत्नी और भाई को रंगे हाथों पकड़ लिया.

Share this story

Tags