Samachar Nama
×

'रिश्ते हुए शर्मसार' जिस ताउ ने बचपन से पाला उसी ने बड़ी होने पर बनाया अपनी हवस का शिकार, प्रेग्रेंट होने पर हुआ मामले का खुलासा

रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद के शालीमार गार्डन से आया है. यहां एक पिता ने अपनी गोद ली हुई बेटी के साथ बार-बार गलत काम किया और उसे गर्भवती कर दिया। ये आरोपी अपनी 14 साल की बेटी के साथ 6 महीने तक रेप करता....
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद के शालीमार गार्डन से आया है. यहां एक पिता ने अपनी गोद ली हुई बेटी के साथ बार-बार गलत काम किया और उसे गर्भवती कर दिया। ये आरोपी अपनी 14 साल की बेटी के साथ 6 महीने तक रेप करता रहा. इस बात का पता पीड़ित बच्ची की मां को चला और मां के रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद ही आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया. बाप-बेटी का रिश्ता सबसे खूबसूरत माना जाता है, लेकिन इस तरह की खबर चौंकाने वाली है और यह पहली बार नहीं है, बल्कि पहले भी इस तरह की खबरें देखने को मिली हैं, जहां रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है.

मैंने अपने भाई की बेटी को गर्भवती कर दिया

पुलिस के मुताबिक बच्ची की मां ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़िता की मां ने बताया कि दोनों पति-पत्नी ने अपने दामाद की बेटी को जन्म से ही गोद ले लिया था और मिलकर उसका पालन-पोषण कर रहे थे. यह लड़की आठवीं कक्षा में पढ़ती है और उसकी मां एक गृहिणी है, जबकि उसके आरोपी पिता दिल्ली के एक मानसिक अस्पताल में माली हैं। महिला ने बताया कि उसके देवर और देवरानी की कई साल पहले सड़क हादसे में मौत हो गई थी। तब से लड़की अपने चाचा-चाची के साथ रह रही थी। महिला का आरोप है कि जब वह घर का काम करने के लिए बाहर जाती थी तो उसका पति उसकी बेटी के साथ गलत हरकत करता था. दिसंबर 2023 में पहली बार लड़की के साथ उसके पिता ने गलत हरकत की. इसके बाद से उसने लड़की और उसकी मां को जान से मारने की धमकी दी और उसके साथ दुष्कर्म किया.

स्कूल में पता चला कि लड़की गर्भवती है

यह पूरा मामला तब सामने आया जब 14 साल की एक लड़की अस्पताल में जांच करने पर गर्भवती पाई गई। दरअसल, बच्ची जब स्कूल जा रही थी तो बेहोश होकर गिर पड़ी, जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. वहां पता चला कि बेटी गर्भवती है. फिलहाल इस मामले में शिकायत के आधार पर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Share this story

Tags