Samachar Nama
×

रिश्ते हुए तार-तार: पोर्न फिल्म देखने के बाद भाइयों ने किया अपनी चचेरी बहन के साथ दुष्कर्म, ऐसे हुआ मामले का खुलासा

महाराष्ट्र के नवी मुंबई शहर में 12 साल के एक नाबालिग बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई. शनिवार को उसका शव झील से बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजमिस्त्री का काम करने वाले दो....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! महाराष्ट्र के नवी मुंबई शहर में 12 साल के एक नाबालिग बच्चे का शव मिलने से सनसनी मच गई. शनिवार को उसका शव झील से बरामद किया गया. इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए राजमिस्त्री का काम करने वाले दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. मामला अप्राकृतिक यौन संबंध का है. दोनों भाइयों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. नवी मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने इस संबंध में एक बयान जारी कर कहा कि प्रथम दृष्टया, आरोपियों में से एक ने ठाकुरपाड़ा इलाके से 12 वर्षीय नाबालिग लड़के का अपहरण कर लिया और फिर एक सुनसान जगह पर उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की. पुलिस के मुताबिक, जब लड़के ने शोर मचाया तो आरोपी डर गया और उसने बच्चे की हत्या कर दी.

इसके बाद आरोपी ने अपने भाई को इस बारे में बताया। जिसने बच्चे के शव को ठिकाने लगाने में मदद की. दोनों ने लड़के के शव को नवी मुंबई के तलोजा के पास एक गांव की झील में फेंक दिया। पुलिस ने वहां से बच्चे का शव बरामद किया. पीटीआई के मुताबिक, पुलिस ने एक विज्ञप्ति में कहा कि 25 मार्च को बच्ची अपने घर के बाहर खेलने आई थी. लेकिन घर से निकलने के बाद वह लापता हो गया. परिजनों ने उसे इधर-उधर तलाश किया। लेकिन इसके बारे में कुछ पता नहीं चल पाया है. इसके बाद उसके परिजन शील-दाइघर थाने पहुंचे और गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायी. नवी मुंबई पुलिस के मुताबिक, जब बच्चे का शव नवी मुंबई के तलोजा के पास एक तालाब में मिला तो उसके हाथ बंधे हुए थे और सिर पर चोट के निशान थे.

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी के मुताबिक, दोनों आरोपी भाइयों में से एक रमजान ने लड़के का अपहरण करने के बाद उसके साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने विरोध किया और आवाज उठाई. इसी बीच आरोपी ने उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया और कपड़े से उसका गला घोंट दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. इसके बाद आरोपी के भाई ने शव को झील में ठिकाने लगाने में उसकी मदद की. एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, तकनीकी और खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने इस मामले में रमजान कुद्दूस शेख (20) और उसके भाई आजाद कुद्दूस शेख (30) को गिरफ्तार किया है. उनसे पूछताछ करने के साथ ही इस मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

Share this story

Tags