Samachar Nama
×

'रिश्ते हुए तार तार' आपसी विवाद के बाद पति ने उठाया खौफनाक कदम, दो बेटियों के साथ पत्नी को भी कुल्हाडी से काटा

झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक शख्स ने एक साथ तीन लोगों की हत्या कर दी. मृतक कोई और नहीं बल्कि आरोपी की पत्नी और उसकी दो मासूम बेटियां थीं। आरोपियों....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! झारखंड के पश्चिमी सिंहभूम जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक शख्स ने एक साथ तीन लोगों की हत्या कर दी. मृतक कोई और नहीं बल्कि आरोपी की पत्नी और उसकी दो मासूम बेटियां थीं। आरोपियों ने तीनों को धारदार हथियार से काट डाला। पुलिस ने मौके से तीनों के शव बरामद कर लिए हैं.

ट्रिपल मर्डर की ये खौफनाक वारदात सोमवार-मंगलवार की रात को हुई. आरोपी शख्स ने पश्चिमी सिंहभूम जिले के मुफसिल थाना क्षेत्र के लुदराबासा गांव में इस सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि हत्या के वक्त आरोपी शख्स नशे में था। हालांकि पुलिस ने आरोपी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है.

जिला पुलिस के एक अधिकारी ने इसकी जानकारी देते हुए पीटीआई को बताया कि आरोपी की पहचान गुरुचरण पाडिया के रूप में हुई है. दरअसल, उन्हें शराब पीने की आदत है. इस बात को लेकर उनके और उनकी पत्नी जानो के बीच अक्सर झगड़े होते थे। जानो ने उसे समझाने की बहुत कोशिश की. लेकिन गुरुचरण आश्वस्त नहीं थे. वह प्रतिदिन शराब पीता था और नाटक करता था।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, सोमवार-मंगलवार की दरमियानी रात करीब 2.30 बजे शराब और नशे को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो गया. इस दौरान गुरुचरण अपना आपा खो बैठा और गुस्से में कुल्हाड़ी उठाकर अपनी पत्नी पर एक के बाद एक कई वार कर दिए. वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी।

इसके बाद क्रूर बने गुरुचरण ने अपनी 5 साल और 1 साल की मासूम बेटियों को भी नहीं बख्शा. उसने उन पर कुल्हाड़ी से हमला किया और दोनों को मार डाला। पूरे घर में खून फैला हुआ था. और तीन शव जमीन पर पड़े थे. ये नजारा देखकर लोगों का दिल पसीज गया.

इस खूनी वारदात की सूचना किसी ने पुलिस को दे दी. सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में ले लिया. पंचनामा प्रक्रिया के बाद तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया. फिर पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी हत्यारे गुरुचरण को गिरफ्तार कर लिया.

Share this story

Tags