Samachar Nama
×

'पढ़िए सासू मां को सलाम करने वाली कहानी' बेटे की अचानक मौत के बाद सास ने बहू के लिए किया ऐसा काम की...

राजस्थान के लिए यह बात हमेशा से रही है कि यहां बहू को सास के दबाव में रहना पड़ता है। मतलब SaaS उन पर कई तरह की पाबंदियां लगाती है. लेकिन इसी राजस्थान में एक सास ऐसी भी है जो अपने बेटे की मौत के बाद अपनी बहू को अपनी बेटी मानती थी......
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! राजस्थान के लिए यह बात हमेशा से रही है कि यहां बहू को सास के दबाव में रहना पड़ता है। मतलब SaaS उन पर कई तरह की पाबंदियां लगाती है. लेकिन इसी राजस्थान में एक सास ऐसी भी है जो अपने बेटे की मौत के बाद अपनी बहू को अपनी बेटी मानती थी. जिन्होंने उन्हें 5 साल तक पढ़ाया और फिर उनकी विधवा बहू से दोबारा शादी कराई।

ऐसी सासू मां को दिल से सलाम

दरअसल, हम बात कर रहे हैं राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर इलाके के ढांढण गांव की कमला देवी की। जिनके बेटे शुभम की शादी सुनीता से हुई थी। शुभम एमबीबीएस की पढ़ाई के लिए विदेश गए लेकिन वहां ब्रेन स्ट्रोक से उनकी मौत हो गई। कमला देवी के बड़े बेटे रजत का कहना है कि जब हमारी शादी हुई थी तो हमने कोई दहेज नहीं लिया था.

जो विधवा बहू के लिए सुहाग लेकर आई

भाई की मौत के बाद सुनीता को पहले एमए, बीएड की पढ़ाई कराई गई और कई अन्य सरकारी नौकरियों की भी तैयारी कराई गई। इसी बीच सुनीता का चयन इतिहास व्याख्याता पद के लिए हो गया। इसके बाद अब उन्होंने मुकेश मावलिया से शादी कर ली है। जो भी सरकारी अधिकारी है. कुछ समय पहले मुकेश की पत्नी की भी सड़क हादसे में मौत हो गई थी.

Share this story

Tags