Samachar Nama
×

शादी का झांसा देकर 2 साल तक किया दुष्कर्म, गर्भवती होने पर कराया गर्भपात और फिर रची ऐसी खौफनाक साजिश जानकार कांप उठेगी आपकी रूह

पुलिस ने राजस्थान के चुरू से एक 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने शादी का झांसा देकर एक लड़की से बलात्कार किया। पुलिस उपाधीक्षक अनिल पुरोहित ने बताया कि पुलिस अब गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश....
samacharnama.com

क्राइम न्यूज डेस्क !!! पुलिस ने राजस्थान के चुरू से एक 25 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया है, जिसने शादी का झांसा देकर एक लड़की से बलात्कार किया। पुलिस उपाधीक्षक अनिल पुरोहित ने बताया कि पुलिस अब गिरफ्तार आरोपियों को अदालत में पेश करेगी। 3 फरवरी को रतनगढ़ तहसील के एक गांव की 24 वर्षीय लड़की अपने भाई के साथ थाने में उपस्थित हुई और रिपोर्ट दी कि 25 वर्षीय... रतनगढ़ के सीतसर गांव निवासी वृद्ध संजय कुमार उर्फ ​​संजय कुमार पुत्र सोनू जाट परिवार सहित 4-5 साल पहले पारिवारिक उथल-पुथल के चलते दोस्ती हुई।

संजय ने युवती से शादी का वादा किया था और करीब एक साल पहले युवक ने युवती को फतेहपुर के एक होटल में बुलाया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया. फिर एक दिन जब लड़की के घर पर कोई नहीं था तो उसके साथ जबरन रेप किया गया. घटना के बाद लड़की गर्भवती हो गई, जो 2-3 महीने बाद सामने आई।

जब लड़की ने युवक को अपने गर्भवती होने की बात बताई तो उसने उसे आश्वासन दिया कि वे भागकर शादी करेंगे, जिस पर लड़की ने गर्भपात नहीं कराया। इसके बाद युवक के परिजनों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी. शादी तय होने के बाद युवक के परिवार वालों ने उस पर गर्भपात कराने का दबाव डाला और जातिसूचक गालियां दीं और लड़की को जान से मारने की धमकी दी।

जब वह आठ महीने की गर्भवती हो गई तो आरोपी युवक, उसकी मां और अन्य लोग लड़की को पहले फतेहपुर, फिर चूरू और फिर सीकर ले गए और नशीली गोलियां खिलाकर लड़की का गर्भपात करा दिया। अब आरोपी ने जातिसूचक टिप्पणी कर शादी करने से इंकार कर दिया और 15 लाख देकर गर्भपात कराने को कहा। पुलिस ने एसीएसटी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले में संजय फरार था, जिसे डीएसपी अनिल पुरोहित ने गिरफ्तार कर लिया।

Share this story

Tags