Samachar Nama
×

'रक्षक पुलिस की दादागिरी'फ्री का राशन लेते हो फिर भी वोट नहीं देते? बस इतना कहकर रायफल की बट से पुलिसवाले ने जमकर की शख्स की पिटाई और फिर...

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो वर्दीधारी होम गार्डों ने तहसीलदार के चौकीदार की जमकर पिटाई कर दी. इसी दौरान दोनों गृहरक्षकों ने चौकीदार से कहा कि वह सरकार से मुफ्त राशन लेते हैं, लेकिन चुनाव में उन्हें...
samacharnama

क्राइम न्यूज डेस्क !!! उत्तर प्रदेश के बरेली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां दो वर्दीधारी होम गार्डों ने तहसीलदार के चौकीदार की जमकर पिटाई कर दी. इसी दौरान दोनों गृहरक्षकों ने चौकीदार से कहा कि वह सरकार से मुफ्त राशन लेते हैं, लेकिन चुनाव में उन्हें वोट नहीं देते. आरोप है कि इस दौरान दोनों होमगार्डों ने चौकीदार को जमीन पर गिराकर बुरी तरह पीटा। अब मामले का वीडियो वायरल हो गया है.


होमगार्डों ने चौकीदार को गिराकर बुरी तरह पीटा

मिली जानकारी के मुताबिक ये पूरा मामला बरेली के नवाबगंज थाने से सामने आया है. बहोरानगला गांव निवासी वीरेंद्र कुमार जाटव नवाबगंज थाने में चौकीदार के पद पर तैनात हैं। वीरेंद्र कुमार अपनी जमीन से फर्द निकालने के लिए तहसील पहुंचे थे। आरोप है कि चुनावी टिप्पणी को लेकर तहसीलदार कार्यालय में तैनात होमगार्ड वीर बहादुर और रामपाल की उनसे बहस हो गई। आरोप है कि वीर बहादुर और रामपाल ने चौकीदार से कहा कि उन्हें सरकार से मुफ्त राशन मिलता है। लेकिन वोट मत देना. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट होने लगी. बताया जा रहा है कि राशन की बात पर चौकीदार ने कहा कि जो गरीब हैं वो राशन ले रहे हैं. आरोप है कि दोनों होमगार्डों ने चौकीदार की जमकर पिटाई कर दी। अब इस मामले पर पुलिस ने मारपीट और एसटी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

राइफल की बट से भी पीटा

आरोप है कि होमगार्डों ने चौकीदार को राइफल की बट से भी पीटा. यह पूरी मारपीट तहसील परिसर में हुई. चौकीदार का आरोप है कि होम गार्ड ने उसके साथ गाली-गलौज की और जमकर पिटाई की. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों ने केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है।

Share this story

Tags